हैवानियत की हदें पार, महिला को पलंग से बांधकर जिंदा जला डाला

10/29/2018 2:21:57 PM

जबलपुर: जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमोच गांव मे दुज्जो बाई नामक महिला की जलने से मौत हो गई। वहीं  26 वर्षीय दुज्जो के पिता व मां ने आरोप लगाया है कि पति व ससुर ने मिलकर उनकी बेटी को पलंग से बांधकर जिंदा जलाया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बेटी को करते थे परेशान   
मृतिका के पिता बिहारी काछी ने बताया कि कुछ साल पहले उनकी बेटी का विवाह अमोच ग्राम निवासी सुमेरा काछी के बेटे सीताराम काछी की साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही पति सीताराम व ससुर सुमेरा द्वारा दुज्जो को परेशान किया जाने लगा। कई बार मायके में आकर उसने आप बीती सुनाई, लेकिन सभी ने समझा-बुझाकर उसे ससुराल भेज दिया। दुज्जो के पति व ससुर को भी समझाया गया, लेकिन उनके रवैए में कोई खास सुधार नहीं हुआ।


 

खाक हो गया है शव
थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि घटना की जानकारी ग्राम कोटवार द्वारा दी गई थी। जानकारी मिलते ही तुरंत टीम को घटना स्थल पर भेजा गया। वहां का मौका पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए स्लीमनाबाद लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने शव का परीक्षण किया और शव के अधिक जल जाने के कारण इसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। लगभग खाक जैसे हो चुके शव को परीक्षण व पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों द्वारा जबलपुर रेफर किया गया है। प्रकरण की विवेचना जारी है। आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।

suman

This news is suman