युवक ने बनवाया ऐसा टैटू जो किसी ने सोचा भी न होगा, इसकी दीवानगी की अब हर तरफ हो रही चर्चा

3/29/2022 12:22:15 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): आपने लोगों के हाथ पर टैटू तो कई देखे होंगे जिन पर कोई भगवान का नाम गुदवाता है,तो कोई अपने माता-पिता का नाम लिखवाता है। लेकिन ग्वालियर नगर निगम में एक ऐसा युवा कर्मचारी है, जिसने शहर को स्वच्छता में नंबर वन बनाने के लिए अपने हाथ पर 'हमारा ग्वालियर स्वच्छ ग्वालियर' लिखवा लिया है, ताकि जब भी शहरवासी उसके हाथ पर लिखे इस टैटू को देखें, तो उनके अंदर शहर को स्वच्छ बनाने की प्रेरणा जागे और सभी जागरूक होकर ग्वालियर को स्वच्छता में नंबर वन की रैंकिंग दिलाएं।

PunjabKesari

ग्वालियर शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए यू तो नगर निगम तमाम प्रयास कर रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी स्वच्छता सर्वेक्षण में हर बार ग्वालियर पीछे रह जाता है। लेकिन इस बार नगर निगम हर हाल में शहर को स्वच्छ सर्वेक्षण में नंबर वन बनाना चाहता है। ऐसे में नगर निगम के एक युवा कर्मचारी ने स्वच्छता के प्रति शहर के युवाओं को जागरूक करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है।
PunjabKesari
निगम कर्मचारी धर्मेंद्र भदोरिया ने अपने हाथ पर टैटू के रूप में 'हमारा ग्वालियर स्वच्छ ग्वालियर' लिखवाया है। ताकि जब भी शहर के किसी भी व्यक्ति की नजर उस पर पड़े ,तो वह खुद व खुद जागृत होकर स्वच्छता के प्रति जिम्मेदार बनेगा और स्वच्छता में ग्वालियर को नंबर वन का खिताब दिलवाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News