इंदौर में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े चाकू मारकर युवक की कर दी हत्या

12/1/2021 5:53:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाला इंदौर अब अपराधों की राजधानी बन चुका है। शहर अनलॉक होने के बाद से ही चोरी लूट, डकैती, हत्या, चैन स्नैचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। अब तो बदमाशों को पुलिस की बिल्कुल भी खौफ नहीं रहा और बदमाश दिनदहाड़े हत्या करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के एकता नगर से सामने आया है, जहां 22 वर्षीय अंकित सोलंकी की बदमाशों दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी हत्या की। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।


दरअसल मृतक अंकित मजदूरी का काम करता था और दोपहर में अपने घर के बाहर ही मोबाइल पर किसी से बात कर रहा तभी अचानक बाइक से आये बदमाशों ने अंकित के गले पर चाकू मारा और भाग गए। परिजन घायल अवस्था में अंकित को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन जब तक अंकित की मौत हो चुकी थी। आजाद नगर थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वही पुलिस परिजनों के बयान ले रही और पता लगा रही है कि ये हत्या क्यों और किसने की है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही ताकि आरोपी का कही कोई सुराग मिल सके।

meena

This news is Content Writer meena