परिवार भांजे की शादी पर गया, चोरों ने घर साफ किया, 23 मिनट में उड़ा ले गए लाखों के गहनें और नगदी

5/4/2022 5:23:36 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए सोने चांदी के जेवरात समेत नगदी चुरा ली। पीड़ित परिवार भांजे की शादी पर गया था। इसी का फायदा उठाकर चोर घर में घुसे और सफाया कर गए। जब परिवार शादी से लौटकर घर आया तो घटना का पता चला जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो उसमें चोर घर में घुसते और वारदात के बाद निकलते दिख रहे हैं। पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के न्यू शकुंतलापुरी की है। यहां के रहने वाले तखत सिंह रजक के सूने पड़े घर में बाइक सवार नकाबपोशों ने धावा बोल दिया। मकान मालिक शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गए थे। मकान सूना था और चोरों ने घर में रखे सोने चांदी के जेवरात चोरी किये और भाग निकले।



परिवार शादी समारोह के कार्यक्रम से वापस लौटा तो घर के ताले टूटे हुए दिखे। अंदर जाकर देखा तो पूरे घर का सामान उथल-पुथल पड़ा हुआ था जिसकी सूचना तत्काल मकान मालिक ने पुलिस को दी पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

meena

This news is Content Writer meena