Video: ATM और CCTV तोड़ उठाए लाखों, लेकिन फिर भी बच नहीं पाएंगे चोर

2/27/2019 2:36:05 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश में चोरों के हौंसले बुंलद है। आए दिन लूटपाट व चोरी की घटनाए सामने आ रही है। अपराधी कानून को ठेंगा दिखाकर बड़ी चोरियां करने में कामयाब हो रहे हैं। ताजा मामला जिले के समीप गायकवाड़ चौराहे पर यूनियन बैंक के एटीएम का है। जहां से एटीएम मशीन तोड़कर 11 लाख रुपए चुराने का मामला सामने आया है। मामले में किशनगंज पुलिस जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।



मंगलवार दोपहर किशनगंज पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र अंतर्गत  गायकवाड़ चौराहे पर यूनियन बैंक के लगे एटीएम में चोरी हुई है घटना की सूचना मिलते ही किशनगंज पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शरू की। पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह एक व्यक्ति एटीएम से पैसे निकालने गया तब एटीएम की शटर गिरी देख उसे खोला गया और एटीएम टूटा हुआ दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई एटीएम से चोरी के संदर्भ में यूनियन बैंक के अधिकारियों को सूचना दी गई बैंक कर्मियों के अनुसार एटीएम में 11 लाख रुपए थे। जो चोर एटीएम मशीन को कटर से काट निकाल कर ले गए है पुलिस ने पूरे मामले में एफएसएल टीम को सूचित किया।



एफएसएल टीम ने एटीएम व अन्य जगह से आरोपियों के उंगलियों के निशान उठाए और जांच शुरू की। जांच में पुलिस ने बताया कि एटीएम के अंदर कैमरा लगा हुआ था। जो चोरों ने वारदात को अंजाम देती वक्त तोड़ दिया था। मशीन में लगे कैमरे में कुछ फोटो पुलिस को मिले हैं। जिनके आधार पर पुलिस घटना को अंजाम देने वाले दो संदिग्ध आरोपियों की तलाश कर रही है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR