पुलिस चौकी से 50 M की दूरी पर चोरी की वारदात, महिला ने विरोध किया तो चाकू से हमला किया

5/6/2023 2:23:01 PM

बैतूल (विनोद पातरिया): जिले के भौरा में पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर चोरी की वारदात हुई। चोरों ने 2 घरों को अपना निशाना बनाया। वहीं एक घर में महिला ने चोरी का विरोध किया तो चोर ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। चोरों ने 2 घरों में घुसकर नकद समेत हजारों रुपए मूल्य की सम्पत्ति पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर भौरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। भौरा के मेन रोड स्थित पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर निवासी जीवन दास जावलकर की पत्नी काशी जावलकर ने बताया कि घर के सभी सदस्य सो रहे थे। घर में 2 चोर अंदर आए। बाहर के कमरे में मैं अपनी सहेली के साथ सो रही। चोर मेरी बेटी का मुंह दबाकर कहने लगा दिया अगर चिल्लाएगी तो तेरा गला काट दूंगा। फिर अंदर जाकर मेरा मंगलसूत्र गले से झटक कर छीन लिया। मेरी बेटी की सहेली का पर्स के साथी 2 बैग कपड़े से भरे थे। जिन्हें चोर ले जाने लगे मेरे द्वारा विरोध करने पर मुझ पर चाकू से वार किया ।जिससे मेरे गले एवं हाथ पर मामूली चोट आई। जिसके बाद हमारे द्वारा पुलिस चौकी मैं इसकी जानकारी दी गई। 

 

सूने मकान को बनाया निशाना 

वहीं दूसरी घटना में स्वर्गीय भूत पूर्व सैनिक की पत्नी के सूने मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। स्वर्गीय भूतपूर्व सैनिक की बेटी नीलू यादव ने बताया कि इस घर में मेरी मां रामरती पंड्या उम्र 62 साल अकेली ही रहती है। वह अभी 8 दिन पहले से अपनी आंख का ऑपरेशन कराने के लिए भोपाल में है। घर पर ताला लगा हुआ था। मां के घर के पड़ोसियों ने मुझे फोन कर बताया कि आपकी मां के घर का दरवाजा खुला है। जब मैंने वहां जाकर देखा तो घर पूरी तरह से अव्यवस्थित पड़ा हुआ था। चोरों ने सुकून के साथ पूरे घर की तलाशी लेने के बाद कीमती सामान की चोरी कर ले गए। जिस की जानकारी पुलिस चौकी भौरा में दी।

चोरी केस की जांच की जा रही है

पुलिस चौकी भौरा के एएसआई खुशीलाल कीर ने बताया भौरा में 2 जगह चोरी होने की सूचना मिली है। जांच कर क्या-क्या चोरी गया है इसकी जानकारी जुटा रहे हैं। महिला को मामूली खरोच आई है। जांच कर कार्रवाई करेंगे।

 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari