मैच में बैट को लेकर हुआ मामूली विवाद बड़े झगड़े में बदला, परिवार पर नामी गुंडों से करवाई फायरिंग

3/16/2021 12:11:41 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): दो दिन पहले क्रिकेट टूर्नामेंट में हुए विवाद ने सोमवार को बड़ा रूप ले लिया। एक पक्ष के 50 से अधिक लोगों ने युवक का घर घेरते हुए लठ हथियारों से हमला करते हुए पथराव कर दिया। जिसमें 2 लड़कियों सहित 5 लोग घायल हो गए हैं। नगर में अफरा तफरी का माहौल हो गया और दुकानें बंद हो गई। देर रात डीआईजी सहित भारी पुलिस फ़ोर्स बेटमा पहुंचा। पूर्व विधायक मनोज पटेल भी बेटमा पहुंचे और स्तिथि का जायजा लेते हुए प्रशासन की कार्यवाही को संतोषजनक बताया। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि घर पर हथियारों से लैस होकर हमला करना बड़ी साजिश को दर्शाता है। दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की बात करते हुए उन्होंने प्रशासन से मांग की कि ऐसी सजा मिले तो नजीर बने।

फरियादी विजय बाथम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंडी में क्रिकेट मैच चल रहा था शनिवार को मैच खेल के दौरान शरीफ व मौसिम लाला ने मेरा बैट उठा लिया मैंने इसका विरोध किया था तो दोनों ने मुझे बाद में देख लेने की धमकी दी। सोमवार रात 9:00 बजे के आसपास शरीफ, मौसिम, सोहेल धार जिले के जिला बदरगुंडे निजाम लाला ने 40-50 लोगों के साथ आए और हथियारों से लैस होकर आए मेरे घर पर हमला कर दिया।



निजाम लाल के हाथ में देसी कट्टा था जिससे उसने फायरिंग की बाकी दूसरे लोगों ने पथराव किया मेरे दाहिने पैर पर तलवार लगी है मेरे नानाजी, दोस्त ओर दोनों बहनों को भी चोट आई है। करीब आधे घंटे तक हंगामा करते रहे। जब हम रिपोर्ट करने थाने आये तो उन्होंने साथियों सहित थाने पर पत्थर फेंके।

meena

This news is Content Writer meena