युवक की सिर कुचली लाश मिलने से हड़कंप, ईंट-पत्थर मार-मार कर हत्या की आशंका

4/7/2022 5:56:46 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के तिरुपति टाउनशिप के खाली पड़े मैदान के पीछे एक 26 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वही युवक के चेहरे पर घाव के निशान भी मौजूद थे और पास ही एक ईंट खून से सनी पड़ी हुई थी जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक की ईंट और पत्थरों से सर कुचल कर बेरहमी से हत्या की गई है।

दरअसल आज दोपहर को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के तिरुपति नगर के खाली पड़े मैदान के पीछे एक 26 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है। वही एसीपी राजीव भदौरिया अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और मृतक की शिनाख्त की तो पता चला कि यह तो अजय शर्मा का शव है जो उमंग पार्क कॉलोनी से कल रात से ही अपने घर से गायब था। जहां मृतक अजय शर्मा की बॉडी के पास एक एक्टिवा भी पड़ी हुई मिली है जो कि संभवतः मृतक की ही होगी।



एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि मृतक अजय शर्मा पर ईंट और पत्थरों से चेहरे पर हमला कर हत्या की गई है। मृतक के पिता पंजाब में हिंदुस्तान पाकिस्तान बॉर्डर पर बीएसएफ में पदस्थ हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है और अज्ञात हमलावरों की तलाश में टीम गठित कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena