ग्वालियर में चोरों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े घर में घुसा चोर, सीसीटीवी वीडियो आया सामने..

1/20/2024 9:57:22 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चोरों ने‌ एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है। शातिर चोर एक घर में घुसा और सामान चोरी करके ले गया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर आराम से जाता हुआ भी दिखाई दे रहा है। खास बात यह है कि आरोपी जब घर से बाहर निकल रहा था तब घर के बाहर कुछ पड़ोसी भी खड़े हुए थे। लेकिन जिस अंदाज में आरोपी बाहर निकला पड़ोसियों ने उसे नजर अंदाज कर दिया और चोर वारदात कर यहां से भागने में सफल रहा।


यह पूरी घटना ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली बेबी जैन घर के अन्य सदस्यों के साथ दूसरी मंजिल पर थी। तभी दबे पांव उनके घर में घुसा चोर घर के निचली मंजिल पर बने कमरे में रखी आलमारी से सोने चांदी के जेवरात मोबाइल और नगदी लेकर चंपत हो गया। चोरी के इरादे से घर में घुसे आरोपी की वीडियो भी सामने आई है।

 

एक सीसीटीवी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस में चोर घर से आराम से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मामले पर मुरार थाना पुलिस का कहना है कि फरियादी की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में चोर का चेहरा दिख रहा है ,जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma