चोरों ने पुलिस पर किया हमला, बाल-बाल बचे दरोगा

3/16/2021 7:22:04 PM

अनूपपुर (विनय शुक्ला): जिले के बिजुरी थाना प्रभारी सुमित कौशिक पर कबाड़ चोरों ने जानलेवा हमला किया। थाना प्रभारी सहित थाने के तीन कर्मचारी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए। जानकारी के मुताबिक पुलिस कर्मचारियों पर करीब 30 कबाड़ चोरों ने हमला किया। मौके से चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार करीब रात 11 बजे मुखबिर की सूचना पर थाना प्राभारी बिजुरी सुमित कौशिक अपने दल बल के साथ कबाड़ चोरों को पकड़ने गए थे, जहां वॉर्ड नंबर 9 और 6 के पास से कबाड़ की गाड़ी का पीछा करते समय कपिलधारा कालोनी रेलवे फाटक बंद हो जाने से आधा स्टाफ फाटक के उस पार ही रह गया व कबाड़ की गाड़ी फाटक क्रॉस ने ली थी, जिसका पीछा थाना प्रभारी ने लगातार किया।

तेज रफ्तार से भागते हुए कबाड़ियों का वाहन वॉर्ड नंबर 1 मोहरी के पास पलट गया तभी धारदार हथियारों से लैस कबाड़ियों ने थाना प्रभारी सहित पुलिस अमले पर जानलेवा हमला किया। कबाड़ियों के हमले से थाना प्राभारी सुमित कौशिक के जबड़े पर गंभीर चोट आई है। चार कबाड़ियों को घटनास्थल से बिजुरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। अन्य फरार अरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

shahil sharma

This news is Content Writer shahil sharma