आपस में ही भिड़ गया चोर गिरोह, चाकूबाजी में 1 की मौत, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

9/10/2022 8:11:42 PM

दुर्ग(के प्रदीप): दुर्ग के भिलाई में इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में शनिवार तड़के दो चोर गिरोह के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया, कि एक युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या के बाद सभी लोग मौके से भाग गए। भिलाई तीन पुलिस सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

दरअसल मामला इंडट्रियल एरिया हथखोज में सक्रिय दो चोर गिरोह के बीच झगड़े के दौरान एक की हत्या हो गई। 10 सितंबर की सुबह 6 बजे एक चोर गिरोह के लोग इंजीनियरिंग पार्क बाबा धाम मंदिर के पास बैठे हुए थे। उसी दौरान दूसरे गिरोह के अशोक रजक ने उन्हें देखकर डायल 112 को फोन कर दिया। डायल 112 की टीम आई तो सभी लोग वहां से भाग गए, जिसके बाद सुबह 6.30 बजे के बीच वहीं पर दोनों गिरोह के 20-22 लोग इकट्ठा हुए। वहां दोनों गुटों में जमकर मारपीट हो गई। पुलिस को सूचना देने की बात पर नाराज होकर दूसरे गिरोह के एक युवक ने अशोक के पेट में चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौक पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद सभी लोग वहां से फरार हो गए, क्योंकि यह इलाका सुनसान है और लोगों की आवाजाही कम ही होती है इसलिए लोगों को पता नहीं चल पाया, लेकिन दिन गुजरने के साथ ही जब आसपास के लोगों ने लाश को देखा तो पुलिस को फोन किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा गया।

PunjabKesari

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में दत्ता पावले उर्फ अरबाज सिद्धीकि, हरिशंकर यादव उर्फ जुगनु, हैप्पी उर्फ मंजीत सिंह, आकश कौशिक, लक्ष्मी नारायण बाघ उर्फ राजेन्द्र सिंह व अन्य हैं। एसपी ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद अशोक सोनी नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भिलाई तीन पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News