मामा के बुलडोजर से दहशत में चोर! चोरी के 2 दिन बाद ही बदमाश घर के बाहर छोड़ गए लाखों के गहनें

4/26/2022 5:22:55 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर के गोपालगंज थाना अंतर्गत शनिचरी चौकी क्षेत्र की चर्चित महिला से लूट के मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। जन चर्चा का विषय बने इस मामले में लुटेरों ने लूटे हुए जेवरात को एक थैली में भर कर फरियादी के घर बाहर डाला गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। वही fsl की टीम डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंची। जहां गहनों को जब्त कर फिंगर प्रिंट सहित अन्य साक्ष्य जुटाए गए। जांच के दौरान पुलिस का डॉग घटनास्थल के आसपास ही घूमता रहा। लोगों की मानें तो शायद मामा के बुलडोजर के डर से चोर गहनें लौटा गए हैं।

गौरतलब है कि शनिचरी निवासी सेवानिवृत शमीम बानो के घर में शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे 3 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जहां लुटेरों ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट कर गहने और नगद रुपए लूट कर भाग निकले थे। लूट की इस संगीन वारदात के सामने आने के बाद पुलिस लगातार ही लुटेरों की खाक छान रही है। जिसमें स्थानीय और शहर के संदिग्ध बदमाशों की धरपकड़ कर मामले की गंभीरता से पूछताछ में पुलिस जुटी है।

इसके साथ ही वारदात के पहले दिन से ही लूट में किसी परिचित या जानकार के शामिल होने का संदेह भी बना हुआ है। वही इसी बीच सोमवार की सुबह फरियादी शमीम बानो के घर के बाहर गहनों से भरी थैली मिलने के बाद शक की सुई भी किसी परिचित के इर्द गिर्द घूमने लगी है।



यहां बता दें कि थैली के अंदर से सोने चांदी के गहने बरामद किए गए हैं। यह वही गहने है जिन्हें शमीम बानो के घर से लुटे गए थे। हालांकि मामले की पुलिस द्वारा गंभीरता से जांच अब भी जारी है। गहनें मिले के बाद वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के जल्द ही पकड़े जाने की उम्मीद जताई जा रही हैं।

meena

This news is Content Writer meena