चोरों ने भगवान के घर को बनाया निशाना, विश्वकर्मा मंदिर से चोरी की अष्टधातु की मूर्ति

1/10/2020 6:58:56 PM

रीवा(भूपेंद्र सिंह): रीवा शहर में सक्रिय बदमाशों की मंडली ने गुरुवार की रात मंदिर को निशाना बना कर सनसनी फैला दी। भगवान की मूर्ति सहित अन्य सामान समेट कर चोर चंपत हो गए। घटना से पूरे मोहल्ले में सन्नाटा छाया हुआ है। सूचना के बाद पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है। घटना सिटी कोतवाली थाने के बीहर नदी के किनारे बाबा घाट की है। यहां स्थित भगवान विश्वकर्मा के मंदिर को गुरुवार की रात बदमाशों ने निशाना बनाया हैं। 


बीहर नदी स्थित बाबा घाट में बने भगवान विश्वकर्मा के मंदिर को अंज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है दरवाजे का ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए और मंदिर के अंदर रखी भगवान विश्वकर्मा के अष्टधातु की मूर्ति, सिंहासन, मां दुर्गा की मूर्ति सहित अन्य सामान पार कर दिया। सुबह घटना की जानकारी मंदिर के पुजारी को हुई जिन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।



इस दौरान सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ आरपी शुक्ला व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वारदात के पीछे यहां एकत्र होने वाले नशेड़ियों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है, जो देर रात तक बीहर नदी के किनारे बैठ कर नशाखोरी करते हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

meena

This news is Edited By meena