मोबाइल शॉप को चोरों ने बनाया निशाना, शटर तोड़कर चुरा ले गए महंगे फोन

2/1/2022 7:17:08 PM

राजनांदगांव(बंसत शर्मा): राजनांदगांव शहर में चोरों ने देर रात मोबाइल शॉप पर धावा बोल दिया। चोर दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने सीटीसी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 



जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव शहर के गंज चौक स्थित संजू मोबाइल दुकान को निशाना बनाया। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दुकान के भीतर शोकेस में रखे महंगे और विभिन्न कंपनियों के मोबाइल फोन चुरा लिए। सुबह आस पास के लोगों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा तो दुकानदार को सूचना दी। दुकान मालिक ने कोतवाली पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में राजनांदगांव नगर पुलिस अधीक्षक आईपीएस गौरव राय ने कहा कि दुर्ग में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद संभवतः इसी चोर गिरोह ने संजू मोबाइल दुकान में चोरी की है, जिनकी पता तलाश की जा रही है।

मोबाइल शॉप पर चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले शातिर चोरों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी घुमा दिया ताकि पुलिस उन तक न पहुंच पाए। अज्ञात चोरों ने कितना सामान चोरी किया गया इसका आकलन बिल बाउचर के आधार पर किया जा रहा है, वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करते हुए पुलिस इन चोरों के तलाश में जुटी हुई है।

meena

This news is Content Writer meena