चोरों ने IAS की सरकारी कार का कांच तोड़कर दिया इस वारदात को अंजाम

10/27/2018 6:15:07 PM

भोपाल: बैंक के निजी कार्य से न्यू मार्केट गए आईएएस संजय दुबे की सरकारी कार का कांच तोड़कर चोरों ने सूटकेस चोरी कर लिया। चोरी की रिपोर्ट उनके ड्राइवर की ओर से की गई है। जिसमें सरकारी दस्तावेज सहित अन्य पर्सनल डाक्यूमेंट चोरी जाने की बात लिखवाई है। वहीं संजय दुबे का कहना है कि सूटकेस में पांच हजार की नकदी और उनके निजी दस्तावेज चोरी गए हैं। पुलिस के अनुसार फरियादी मनोज चंदोरिया पिता रामप्रसाद चंदोरिया (42) निवासी मकान नंबर 19 गरमगढ्ढा चांदबढ़ स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र आईएएस संजय दुबे के ड्रायवर हैं।

उन्होंने एफआईआर में पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम को शासकीय कार्य से 6:45 बजे न्यू मार्केट स्थित अपैक्स बैंक आए थे। बैंक के सामने स्थित पार्किंग में शासकीय कार को पार्क करने के बाद में बैंक में गए। जहां से काम निपटाने के बाद में 7:10 बजे वापस लौटे। तब देखा की कार शासकीय कार क्रमांक एमपी 04 सी.क्यु 8862 का राइट साइड का पिछला कांच टूटा था।

जिसमें रखा सूटकेस चोरी जा चुका था। सूटकेस में आईएएस संजय दुबे के शासकीय दस्तावेज और निजि डाक्युमेंट रखे थे। वहीं आईएएस संजय दुबे का कहना है कि सूटकेस में उनके पर्सनल दस्तावेज आधार कार्ड, पेन कार्ड,बेटे का पासपोर्ट सहित पांच हजार रूपये की नकदी रखी थी। इधर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जिससे बदमाशों की शिनाख्त करने में मदद मिल सके। 

 

suman

This news is suman