तीसरे पति ने पत्नी की पटक पटककर कर दी हत्या, दो से तंग आकर महिला ने करवाई थी तीसरी शादी

4/1/2022 4:21:48 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): खुशी की तलाश में महिला ने अब तक तीन शादियां करवा ली लेकिन उसने सोचा न होगा कि तीसरा पति उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा। पति ने पत्नी को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसका सिर पटक पटककर जान निकाल दी। दरअसल, पंवासा क्षेत्र में रहने वाली महिला और उसके पति में आए दिन मारपीट होती थी। पति की मारपीट से तंग आकर महिला 3 महीने से मायके जाकर रहने लगी थी। गुरुवार को पति उसे साथ लेकर आया और घर लाकर हत्या कर डाली। मामले में पवासा थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है।



आरती की मुलाकात 1 साल पहले ही अरुण से हुई थी। जिसके बाद से वह उसके साथ रहने लगी थी। लेकिन तब से ही दोनों में किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा और मारपीट होती रहती थी जिससे तंग आकर आरती ने मायके में रहने का निर्णय लिया था। गुरुवार सुबह आरती को लेने के लिए इंदौर गया था पैन कार्ड और एलआईसी सहित गोल्ड लोन चुकाने के लिए उसके हस्ताक्षर लगने का हवाला देकर वह उसे लेकर आया था उसके साथ आरती की भतीजी तेजस्वी भी आई थी। उज्जैन पहुंच कर अरुण 12 बजे तक आरती और तेजस्वी को बाजार में घुमाता रहा। इसके बाद दोस्त रोहित को बुलाकर तेजस्वी को उसकी बुआ की फ्रीगंज स्थित चाय की दुकान पर छुड़वा दिया। शाम को जब आरती के भाई लखन ने आरती को फोन लगाया तो उसका फोन बंद आ रहा था।


शंका के चलते लखन पत्नी रेखा के साथ आरती के पंवासा स्तिथ घर पहुंचा तो घर पर दो ताले लटके हुए थे। दरवाजे के नीचे से झांककर देखा तो आरती की लाश देखी। जिसकी सूचना उन्होंने पंवासा थाना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आरती के शव को बरामद किया और उसे पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। महिला के सिर चेहरे माथे पर गंभीर चोट के निशान हैं। पीएम कर रहे डॉक्टरों के अनुसार उसे दीवार और जमीन से सर पटक पटक कर मारा गया है। महिला का भेजा भी बुरी तरह से फटा हुआ है। अरुण फिलहाल फरार है मामले में पंवासा थाना पुलिस ने अरुण के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।



पुलिस अरुण और उसके दोस्त रोहित की तलाश कर रही है। 12 साल की तेजस्वी के अनुसार इंदौर से निकलने के बाद उज्जैन पहुंचने तक अरुण और आरती घरेलू खर्च को लेकर जमकर झगड़े इसके बाद दोनों ने आपस में बात करना बंद कर दी। उसे बुआ की चाय की गुमटी पर छुड़वा दिया। आरती हलवाई का काम करती थी। आरती ने पहली शादी इंदौर में रहने वाले सनी से की थी जिससे उसका एक 8 साल का बेटा शिवम है। सन्नी के साथ वह करीब 5 साल तक रही। इसके बाद राजस्थान के रहने वाले देवीलाल से उसका परिचय हुआ। किसके साथ वह 10 साल तक रही। देवीलाल हलवाई का काम करता था। पिछले साल हलवाई का काम करने वाले अरुण से उसकी मुलाकात हुई थी जिसके बाद से वह उसके साथ रहने लगी थी।

meena

This news is Content Writer meena