दादी व पिता को खो चुकी है ये बच्ची, जन्मदिन में पुलिस ने किया कुछ ऐसा की आप भी तारीफ करेंगे

10/11/2021 2:08:31 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): देश दुनिया में कोरोना काल के दौरान कई लोगों ने अपने परिजनों को खो दिया, उनका अपनापन पूरा तो नहीं किया जा सकता। लेकिन इंदौर पुलिस ने महामारी के दौरान दादी व पिता को खो चुकी 5 वर्ष की बच्ची का जन्मदिवस बना कर उसे कुछ समय के लिए जरूर अपना पन और खुशी देनी की कोशिश की है।

हम बात कर रहे हैं इंदौर शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के सुखलिया में रहने वाली 5 वर्षीय जीविका की जिसका जन्मदिवस उसके पापा बड़े ही धूमधाम से मनाते थे। लेकिन कोरोना काल की दूसरी लहर की चपेट में आने के कारण जीविका ने अपने पिता व दादी को खो दिया था। इसी कड़ी में जब इस बारे में हीरा नगर थाने के स्टाफ व थाना प्रभारी को पता चली तो थाने में जीविका को उसके छोटे भाई व दादा के साथ थाने में बड़ी ही धूमधाम से जन्मदिवस मनाया गया, और सभी ने जीविका को ढेरों तोहफे भी दिए।



जीविका के परिवार में दादा ऑटो रिक्शा चलते है। लेकिन पिछले दिनों बीमारी के चलते वह भी कुछ नही कर पा रहे थे। जिसे की परिवार की आर्थिक स्थित भी काफी गम्भीर बनी हुई है। लेकिन इंदौर पुलिस ने एक बार फिर मानवीयता का परिचय देते हुए सहारानीय कार्य कर मिशाल पेश कर परिवार की हर सभव मदद करने पहल की है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari