पिकनिक स्पॉट हनुमंतिया टापू पर अगली कैबिनेट बैठक कराने की इस मंत्री ने की पैरवी

11/20/2019 1:24:56 PM

खण्डवा (निशात मोहम्मद सिद्दीकी): मंगलवार को प्रदेश के स्वास्थ्य व जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में विकास कार्य की समीक्षा बैठक की गई। बैठक में मंत्री सिलावट ने पेयजल, स्वास्थ्य, कृषि, सहकारिता ओर ओंकारेश्वर विकास के सदंर्भ में समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए प्रसिद्ध पिकनिक स्पॉट हनुमंतिया टापू पर अगली कैबिनेट बैठक करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से हनुमंतिया पर कैबिनेट बैठक लेने के लिए अनुरोध किया है। 25 नबंवर को एक बार फिर मैं सीएम से यह कैबिनेट बैठक कराने को लेकर चर्चा करूंगा। इस बार और अच्छा जल महोत्सव मनाया जाएगा।

PunjabKesari

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट मंगलवार को खण्डवा में समीक्षा बैठक लेने पहुंचे। बैठक के बाद उन्होंने हनुमंतिया टापू पर कैबिनेट की बैठक कराने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ से यह बैठक करने की बात रखी है। पूर्व की शिवराज सरकार के समय भी हनुमंतिया टापू पर दो बार कैबिनेट की बैठक हो चुकी है। इस बार भी वहां जल महोत्सव की तैयारियां हो रही हैं। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से ही हनुमंतिया टापू पर जल महोत्सव की रौनक फीकी पड़ी हुई थी। पिछली सरकार ने हनुमंतिया टापू की बॉन्डिंग विदेशों तक की थी। जिसके चलते बहुत से विदेशी सैलानी भी यहां आए थे।

PunjabKesari

मंत्री तुलसी सिलावट ने कलेक्टर सभागार में बिजली पानी सड़क को लेकर समीक्ष बैठक की। तुलसी सिलावट ने कहा बैठक में अतिवृष्टि के कारण जो सड़कें खराब हुई हैं उन्हें जल्द पेंच वर्क किया जाए। इस दौरान मंत्री ने अधूरे कार्य करने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News