नामांकन भरने के लिए बाइक रैली कर पहुंचे ये मंत्री

11/4/2018 11:15:29 AM

सागर: मध्यप्रदेश में दो नवंबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। बीजेपी ने अपनी लिस्ट भी जारी कर दी है। जिसके बाद उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है। प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री और रहली विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी गोपाल भार्गव नें नामांकन के दूसरे दिन अपना पर्चा दाखिल कर दिया। भार्गव नामांकन भरने के लिए अपने वाल वश्कर के साथ बाइक पर सवार होकर गढाकोटा सें बाईक रैली के रूप में रहली पहुंचे। जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया।

नमांकन भरने के बाद उन्होंने कहा कि दो तिहाई से लेकर भारतीय जनता पार्टी सरकार बनेगी। हर घर में एक एक व्यक्ति के लिये जिसके पास रोजगार नहीं उसके लिये रोजगार की व्यवस्था करूंगा। क्षेत्र में सिंचाई योजनाएं पहली प्राथमिकता रहेंगी। एक एक इंच जमीन सिंचित नहीं कर सका तो इस बात की सौगंध लेता हूं पांच साल में नहीं कर सका तो अगला चुनाव कभी नहीं लडूंगा।

गोपाल भार्गव पहली बार 1982 सें 1984 तक गढ़ाकोटा नगर पालिका के अध्यक्ष रहें। वर्ष 1985 के बाद पहली विधानसभा की विजय श्री मिली फिर उसके बाद से उन्हेंने कभी हार का मुंह नहीं देखा। उन्हें लगातार 1985 के बाद से 7 बार क्षेत्र की जनता का प्यार मिलता रहा। और भारी से भारी मतों से हर बार के विधानसभा के चुनाव में विजय मिली। भारतीय जनता पार्टी सरकार नें 2003 में पहली बार मंत्री बनाया गया। 

 

suman

This news is suman