ये अल्पमत की सरकार है ज्यादा दिन नहीं चलेगी- गुमान सिंह

1/20/2019 2:58:05 PM

झाबुआ: प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच बयानबाजी चालू है। इसी बीच झाबुआ से बीजेपी विधायक गुमान सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि ये अल्पमत की सरकार है इसे ज्यादा चलने नही देंगें। वहीं उन्होंने पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह को कमजोर दिमाग वाला बताते हुए कहा है कि शैडो विधायक जैसा कोई पद ही नहीं होता, ये पद उनके कमजोर दिमाग की उपज है।




शनिवार को झाबुआ के विधायक गुमान सिंह बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या के मामले में कलेक्टर को सीएम कमलनाथ के नाम का ज्ञापन देने पहुंचे। इस बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है, सरेआम भाजपा नेता को गोली मार दी जाती है, प्रदेश में अभी अल्पमत की सरकार है, इसे हम ज्यादा नहीं चलने देंगे। वहीं गुमान सिंह ने हारे हुए प्रत्याशी विक्रांत भूरिया को शैडो विधायक बताने पर कहा कि 'लोकतंत्र में कोई अधिकारी या नेता किसी को शैडो विधायक नहीं बना सकता। इसमें जनता अपना नेता चुनती है। मंत्री को नियम-कानून की जानकारी नहीं है। शैडो विधायक जैसा कोई पद नहीं होता, ये पद उनके कमजोर दिमाग की उपज है।



 

बता दें कि दो दिन पहले पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल एक बैठक में शामिल होने झाबुआ पहुंचे थे। तब उन्होंने कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया को क्षेत्र का शैडो विधायक बताते हुए अधिकारियों को सभी योजनाओं की जानकारी उन्हें देने के लिए कहा था। पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल जो जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं, उन्होंने कलेक्टर-एसपी की मौजूदगी में हुई बैठक में कांग्रेस सांसद के बेटे को अपना प्रतिनिधि बताते हुए अधिकारियों को सरकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों की जानकारी देने के निर्देश दिये थे। 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar