रेलवे से मिले खाने में छिपकली डालकर खुद ही करता है शिकायत यह शख्स, जानिए क्यों?

7/25/2019 11:34:07 AM

जबलपुर: इंडियन रेलवे में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां बुधवार को एक शख्स ने रेलवे अधिकारियों से कंप्लेंट की थी कि रेलवे के खाने में छिपकली निकली है। इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने एक्शन लिया जिसमें ये सामने आया है कि ऐसा एक बुजुर्ग जानबूझकर कर रहा है। ऐसा करने के पीछे उसका मकसद रेल में फ्री खाना है। इस शख्स को अब पुलिस ने पकड़ लिया है।



ऐसी कई शिकायतें बार -बार आने के बाद जबलपुर के सीनियर डिवीजनल कॉमर्शियल मैनेजर बसंत कुमार शर्मा को शक हुआ। थोड़ी जांच करने पर पता चला कि एक ही शख्स है, जिसने कई बार खाने में छिपकली निकलने की शिकायत की थी।



रेलवे अधिकारियों ने जब मामले की जांच की तो खुलासा हुआ कि शिकायते करने वाला एक ही शख्स है। जिसका नाम सुरेंद्र पाल है और यह 70 साल का एक बुजुर्ग है और ये कुछ वक्त से ये ट्रिक्स अपना रहा था। वो फ्री में खाना खाने के लिए अपने ही खाने में छिपकली डाल देता था।



मामला समझ आने पर रेलवे अधिकारियों ने सुरेंद्र पाल को पकड़ा और पूछताछ की। उसने अपनी गलती कबूल की और खुद को बल्ड कैंसर का मरीज बताया। इतना ही नहीं उसने ये भी कहा कि वो मानसिक रूप से अस्वस्थ है। हालांकि बुजुर्ग की अस्वस्थ्य होने की बात की जांच होनी अभी बाकी है। रेलवे अधिकारियों ने बुजुर्ग को चेताया कि अगर उसने दोबारा ऐसा किया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।
 

meena

This news is Edited By meena