दूध बैन के बाद अब बैंकों और फैक्ट्रियों में नो एंट्री! सेकंड डोज न लेने वालों को नहीं मिलेगी ये सुविधाएं

11/11/2021 5:49:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में पिछले दिनों बड़े कोरोना मरीजों और त्योहार खत्म होते ही कोरोना से निपटने के लिए जिला प्रशासन और सामाजिक संगठनों ने कमर कस ली है। यही वजह है कि इंदौर में वैक्सीनेशन के सेकंड डोज को लगाने का अभियान शुरू हो गया है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए वैक्सीन नहीं लगवाने वालों को जहां दूध नहीं मिलेगा वहीं बैंकों में प्रवेश प्रतिबंधित और फैक्ट्रियों में काम करने वालों को काम करने का मौका भी नहीं मिल पाएगा।

PunjabKesari

इंदौर का जिला प्रशासन के कलेक्टर मनीष सिंह इंदौर शहर के तमाम सामाजिक व्यापारिक संगठनों के साथ बैठके करना शुरू कर दिया है जिसमें नागरिकों ने सामाजिक संगठनों ने और व्यापारियों ने मिलकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं जिससे कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज़ लगाना आप सभी के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

PunjabKesari

इंदौर की तमाम बैंकों के बाहर बकायदा पोस्टर लग गए हैं वैक्सीनेशन नहीं तो बैंक में प्रवेश नहीं इसी तरह अलग-अलग फैक्ट्रियों में भी इस बात का निर्णय लिया गया है कि जो मजदूर और यहां काम करने वाले वैक्सीनेशन नहीं कराएंगे उन्हें फैक्ट्रियों में प्रवेश नहीं मिलेगा,वही इंदौर के रहवासि संघ ने भी यह निर्णय लिया है कि जो भी काम करने वाले है जैसे, प्लम्बर,इलेक्ट्रिशन व अन्य को भी बिना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इंदौर कलेक्टर ने इस पूरे ही महा अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि इसी माह महा अभियान का टारगेट पूरा कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News