इंदौर के निजी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

4/17/2023 3:58:13 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के धार रोड स्थित एक निजी स्कूल को ईमेल के माध्यम से बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी ने ईमेल में लिखा है कि, बम अलकायदा के पूर्व सदस्य द्वारा असेंबल किया गया है और बम 3 घंटे में फट जाएगा। ईमेल 14 अप्रैल का बताया जा तरह है। धमकी मिलने के बाद स्कूल संचालक ने पुलिस को सूचना दी। वहीं अब पूरे मामले में पुलिस सायबर सेल की मदद से जांच कर रही है।

दरअसल पूरा मामल चंदननगर थाना क्षेत्र का है। जहां धार रोड की जवाहर टेकरी पर स्थित दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। वहां पर स्कूल से जुड़े हुए एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के दौरान ऑफिस के मेल पर एक ईमेल आया था। जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। मेल में अलकायदा का भी जिक्र किया। वही मेल में लिखा है कि हमने स्कूल के अंदर एएनएफओ बम लगाए हैं। इसे अलकायदा के एक पूर्व सदस्य ने असेंबल किया था और बम 3 घंटे में विस्फोट करने के लिए तैयार हैं।

हम विभिन्न इमारतों और असुरक्षित कैमरों के जरिए स्थिति पर नजर रख रहे हैं। यदि कोई इन बमों को निष्क्रिय करने का प्रयास करता है तो बम अपने आप विस्फोटित हो जाएंगे। मेल में आखरी में लिखा है कि कुत्तों की पूजा करने वाले अमेरिकी आतिशबाजी का आनंद लें। शिकायत के बात पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। वही ईमेल किस आईडी से आया सायबर सेल की मदद से उसकी भी जांच कराई जा रही है। वही पुलिस का ये भी कहना है कि किसी शरारती तत्व की भी हरकत हो सकती है।

meena

This news is Content Writer meena