महिला अधिकारी ने बिल जमा कराने के लिए कहा, मिली गर्दन काटकर फेंक देने की धमकी

2/1/2019 3:30:23 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी के आए दिनों नए मामले सामने आ रहे है। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि इन्हे न तो कानून का डर है और न ही सजा का खौफ। ताजा मामला सामने आया है कोतवाली थाना क्षेत्र के नेमीनगर कॉलोनी में । यहां युवक ने दिन दहाड़े बिजली विभाग की महिला अधिकारी को गर्दन काटने की धमकी दे डाली और अधिकारी के मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया गया।

दरअसल, गुरुवार को सहायक यंत्री कृति जैन नेमीनगर कॉलोनी में संजय चौरसिया नामक बकाएदार से बिजली बिल वसूलने के लिए मौके पर गई थीं, बिल न जमा करने पर सहायक यंत्री जैन ने चौरसिया का कनेक्शन कटवाने की बात कही। इस पर संजय चौरसिया भड़क गया और गाली गलौच शुरू कर दी। 



 

पूर्व मंत्री का नाम लिया, कहा-उनका बिल भी मेरे यहां आता है 
संजय चौरसिया ने कहा कि जयंत मलैया का बिल भी हमारे यहां आता है। जब इंजीनियर ने बिल मांगा तो देने से इनकार कर दिया। बाद में महिला अधिकारी से उनकी उम्र पूछने लगा, जब उसने उम्र बताने से मना किया और कहा कि उम्र से क्या लेना देना है। बिल भरो नहीं तो कनेक्शन कटवाओ। इस पर संजय ने कहा, हम तुम्हारी गर्दन काटकर फेंक देंगे। अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। 




 

कोतवाली में पहुंचकर मामले की एफआईआर दर्ज कराई 
मौके पर हुई गाली गलौच के बाद लोगों ने बीच बचाव किया। हालांकि मामला बिगड़ने के चलते सहायक यंत्री कृति जैन ने तुरंत कोतवाली पहुंची और संजय चौरसिया के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी देने समेत गाली गलौच करने का मामला दर्ज कराया। 



 

 

 

 

 

suman

This news is suman