किशोरी से सामूहिक बलात्कार के तीन आरोपी गिरफ्तार

7/3/2018 4:22:03 PM

जबलपुर : रांझी थानान्तर्गत बड़ा पत्थर क्षेत्र में घर में घुसकर एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में से दो नाबालिग हैं। तीनों आरोपी पीडि़ता के बड़े भाई के दोस्त थे। 

रांझी के नगर पुलिस अधीक्षक अखिल वर्मा ने बताया कि बड़ापत्थर इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी ने आठवीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। मोहल्ले में रहने वाले तीन लड़के किशोरी के बड़े भाई के दोस्त थे, जिनका अक्सर घर में आना-जाना लगा रहता था। किशोरी 28 जून की दोपहर घर पर अकेले थी। दोपहर लगभग डेढ़ से दो बजे के बीच लड़की के बड़े भाई का दोस्त किशन चौधरी जिसकी आयु 18 वर्ष बताई गई है तथा 17 वर्ष के दो नाबालिग लड़के किशोरी के घर पहुंचे। किशोरी तीनों को पहचानती थी, इसलिए उसने उन्हें घर के अंदर आने दिया।

उन्होंने बताया कि तीनों ने घर के अंदर जा कर दरवाजा बंद किया और किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से खत्म करने की धमकी देते हुए आरोपी वहां भाग गये। किशोरी भय के कारण कुछ दिन चुप रही लेकिन कल उसने अपनी मां को घटना की जानकारी दी।

वर्मा ने बताया कि दो जुलाई यानी सोमवार की शाम पीड़ित और उसकी मां ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

kamal

This news is kamal