khargone violence: खरगोन में कर्फ्यू ,फिर भी हो रही अवैध हथियारों की सप्लाई, तीन आरोपी गिरफ्तार

4/17/2022 11:24:35 AM

खंडवा: खरगोन हिंसा (khargone violence) वहां शांति कायम रखने के कर्फ्यू लगाया गया है। ताकि स्थिति दोबार ना बिगड़े। वहीं हिंसा के बाद पुलिस के आला अधिकारी लगातार निगरानी कर रहे हैं। लेकिन हकीकत यह है कि उनकी नाक के नीचे से हथियारों के सौदागर हथियार सप्लाई कर रहे हैं। हथियारों के तीन सौदागरों को खंडवा पुलिस (khandwa police) ने गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी नगर निगम का रात्रिकालीन सफाई कर्मचारी है। सीएसपी ललित गठरे बताया यह कर्मचारी 5 दिन से अपने कार्य से अनुपस्थित था। मोघट थाना पुलिस (moghat polkice station) ने खंडवा के दूध तलाई इलाके से इन आरोपियों को पकड़ा है। इनके कब्जे से बाइक और दो पिस्टल बरामद की है। 

PunjabKesari

बाइक से कर रहे थे हथियारों की सप्लाई 

खंडवा सीएसपी ललित गठरे के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि शुक्रवार रात हथियारों के सौदागर दूध तराई इलाके पहुंचने वाले हैं। उनके साथ खंडवा का आकाश धारू निवासी घासपुरा भी है। सूचना पर टीआई ईश्वर सिंह ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया। आकाश के अलावा पकड़े गए दो अन्य आरोपियों के नितिन उर्फ राज कछवाह और सुमित धनवार है। आकाश इन्हें बाइक से लेकर गलियों से होता हुआ स्टेशन की ओर जा रहा था। इसी बीच तीनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इस गैंग का सरगना नितिन उर्फ राज कछवाहा है। वहीं जांच में खुलासा हुआ है कि आकाश निगम में रात्रि कालीन सफाई कर्मचारी है। वह खरगोन जिले के सिगनूर (गोगावा ) में रहने वाले सिकलीगर रो के संपर्क में है। जबकि आकाश और नितिन कछवाहा सिकलीगरों के लिए कमीशन पर काम करता है। 

गहनता से जांच कर रही है पुलिस 

जानकारी के अनुसार खरगोन में दंगे के बाद कर्फ्यू लगा होने से नितिन और आकाश ने मिलकर प्लान बनाया था कि, वह बाइक से हथियारों की डिलीवरी करेंगे। इसके बाद वे खंडवा से होते हुए नागपुर में ग्राहक को पिस्टल बेचने जा रहे थे। नितिन कछवाहा ने एक पिस्टल 15 हजार में खरीदी थी, जिसे वह 30 हजार तक बेचता था। सीएसपी ललित गठरे ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्त में लेने के बाद पूछताछ की जा रही है। वह हथियार किसे बेचने जा रहे थे और उनका क्या उद्देश्य है। उनके क्राइम रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News