बलौदा बाजार: ट्रेन के इंजन ने कार को मारी टक्कर, 3 की मौत, 6 घायल

8/9/2022 6:45:37 PM

बलौदाबाजार (अशोक टंडन): भाटापारा के अल्ट्राटेक साइडिंग रेलवे लाइन में ट्रेन के इंजन ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। घटना सुहेला के बुड़गांहान फाटक के पास हुई। हादसे में 6 लोग भी घायल हुए हैं। साथ भी सभी घायलों को इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक टक्कर इतनी तेज थी कि कार को इंजन दूर तक घसीटते हुए ले गया। 

300 मीटर दूर तक घसटती हुई गई कार 

जानकारी में सामने आया है कि कार सवार हिरमी से बलौदाबाजार जा रहे थे और सभी बलौदाबाजार के निवासी है। कार में 2 बच्चे, 4 पुरुष और 2 महिला समेत 8 लोग सवार थे। तेज रफ्तार कार मालगाड़ी के इंजन टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इंजन, कार को 300 मीटर दूर घसीटते हुए ले गई। कार में सवार 8 लोगों में से दो की मौत हो गई।

PunjabKesari

कार में फंसे लोगों को दरवाजा तोड़कर निकाला 

मुंबई-हावड़ा मार्ग पर भाटापारा और तिल्दा के बीच स्थित हथबंध रेलवे स्टेशन से हिरमी अल्ट्राटेक सीमेंट संयंत्र के लिए रेल लाइन है। बताया जा रहा है कि शाम को 2 इंजन माल डिब्बों को संयंत्र में छोड़कर रात लगभग 12 बजे हथबंद लौट रही थी। तभी बिना फाटक वाले रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रही कार तेज रफ्तार से आ रही इंजन से टकरा गई। ग्रामीणों ने सब्बल से दरवाजा तोड़कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News