तीन दोस्तों ने कमरे में मिलकर किया 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप

7/13/2019 6:04:58 PM

जबलपुर: शहर में तीन दोस्तों द्रारा एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। तीनों में से एक युवक इंजीनियरिंग का छात्र बताया जा रहा है, जिसने युवती के साथ फेसबुक पर दोस्ती की थी। वहीं गुरुवार को उसने युवती को कमरे में बुलाया और अपने दोस्तो के साथ मिलकर 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया। वहीं पुलिस ने फेसबुक पर दोस्ती करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 307 व 323 की धारा का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही अन्य दो दोस्तों के खिलाफ भी केस दर्ज किए गए हैं। बालात्कार करने के बाद युवकों ने युवती को सुबह धमकी देते हुए छोड़ा।

युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया:

वहीं, युवती ने शुक्रवार की शाम 5.30 बजे मदन महल थाने में सारी घटना बताई। पुलिस ने भी मौका-ए-वारदात पर दबिश देकर तीनों आरोपियों को कट्टा-चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अमित सिंह ने कहा कि गोटेगांव नरसिंहपुर निवासी 15 युवक गढ़ा थानार्गत शारदा चौक नेमा बिल्डिंग में किराए के मकान में रहते थे। दूसरी मंजिल पर जित्त पटेल, कमलेश पटेल व इंजिनियरिंग की पढ़ाई कर रहे शुभम पटेल रहते थे। जित्त पटेल की फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती हुई थी। जित्त ने गुरुवार शाम युवती को बुलाया और फिर उसे कमरे में बंधक बनाकर कमलेस व शुभम के साथ मिलकर गैंगरेप किया। गैंगरेप के दौरान युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। फिर सुबह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे छोड़ा। वहीं आरोपियों के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त हुई है।

वहीं पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद खुलासा हुआ की तीन महीने पहले जित्तू को राजनितिक रंजिश के तहत गोली मारी गई थी जिसके बाद से ही वह जबलपुर में रह रहा था। दूसरी ओर आरोपियों के मोबाइल में पांच आपत्तिजनक वीडियो भी मिले है जिनके बारे में आरोपियों ने बताया कि उक्त युवती के साथ गैंगरेप किया था इसमें उनके साथ संजीवनी नगर का बदमाश बंडू उर्फ अंकित पटेल भी था। वह युवती को पहाड़ी पर ले गए थे, वहां उसे नंगा करके पीटा था और पैर में चाकू भी मारा था।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar