घर में सेना का बम ब्लास्ट होने से तीन की मौत

7/1/2019 1:46:56 PM

शिवपुरी: शिवपुरी के थाना पिछोर अंतर्गत गांव मसूड़ा में सोमवार सुबह एक घर में बम फटने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक का झांसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सेना का एक बम भी मिला है। बम को निष्क्रिय करने सेना के विशेषज्ञ मौके पर पहुंच गए हैं।



जानकारी के अनुसार, आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे की बताई जा रही है। आर्मी एरिया नजदीक होने के कारण गांव के लोग वहां कबाड़ा बीनने के लिए जाते हैं। मृतक भी बीते रोज कुछ कबाड़ा इस एरिया से बीनने गया था जिसमें बम भी शामिल था। आज सुबह यह बम उस समय फट गया जब मृतक बम में से पीतल व अन्य सामान निकाल रहा था। बम बलास्ट से 55 वर्षीय श्यामलाल पुत्र डनु जाटव, 30 वर्षीय सुखदेवी पुत्री सुदामा जाटव तथा 1 साल की आशिकी पुत्री सुदामा जाटव शामिल हैं। इसके अलावा फूल सिंह पुत्र रामदास जाटव निवासी ग्राम लसूडा गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे झांसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं हिम्मतपुर चौकी प्रभारी संजीव पवार का कहना है कि फील्ड फायरिंग एरिया में ग्रामीण एक जिंदा बम लेकर आ गया था। पिन निकालते ही बम फट गया।

meena

This news is Edited By meena