एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला पति-पत्नी और बच्चे का शव

6/25/2023 6:22:38 PM

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीनों के शव उनके घर में फंदे से लटके मिले। मृतकों में दंपति और उनका 10 वर्षीय बेटा शामिल है। पुलिस ने बताया कि परिवार ने सामूहिक आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है और न ही घर से कोई सुसाइड नोट मिला है।

दिल दहला देने वाली यह घटना गोरखपुर पुलिस थाना क्षेत्र के रामपुर छापर इलाके में हुई। नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) प्रतिष्ठा राठौर ने बताया कि रवि बर्मन (40), उनकी पत्नी पूनम बर्मन (35) और उनके बेटे आर्यन बर्मन (10) के शव उनके घर में फंदे से लटके मिले। उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाले मृतक के भाई संतोष बर्मन ने परिवार द्वारा दोपहर तक घर का दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ गया तो उनके शव फंदे पर लटके पाए गए।

राठौर ने कहा कि संतोष ने पुलिस को बताया कि परिवार को आखिरी बार शुक्रवार को देखा गया था। रवि एक चिकित्सा प्रतिनिधि (एमआर) थे, जबकि पूनम गृहिणी थीं। नगर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उनके आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम घर की जांच कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena