श्योपुर के जंगल में सर्चिंग के दौरान पकड़े गए तीन बदमाश, एसपी ने खुद मोर्चा संभालते हुए मिशन को किया पूरा

4/1/2022 3:08:59 PM

श्योपुर (जेपी शर्मा): जंगल में सर्चिंग के दौरान एसपी के निर्देशन पर 3 टीमों का गठन किया गया। तीनों टीमों को अलग अलग दिशाओं में रवाना किया गया। यहां झकापुर के जंगल में धोका रपटा पर करते तीन बदमाश, सर्चिंग के दौरान झाड़ियों में छिपे मिले। पुलिस द्वारा तीनों तरफ से घेरकर जंगल में छोटया, शैलू और समरथ को गिरफ्तार किया गया। आरोपी छोटया यादव से एक 12 बोर की बंदूक जिंदा राउंड 2 चले हुए कारतूस एवं आरोपी सेलू यादव से एक 315 बोर का कट्टा दो राउंड किए गए। इस दौरान मौके पर आरोपी से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि पूरन कुशवाह की फिरौती की रकम 1 लाख 40 हजार जब्त करके सभी आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है।

एसपी ने आरोपियों की घेराबंदी के लिए बनाया प्लान  

विजयपुर तहसील क्षेत्र के गसवानी और मगरधा के जंगल में मंगलवार- बुधवार रात बदमाशों का मूवमेंट देखा गया। बदमाशों के आमद की सूचना मिलते ही एसपी खुद चार थानों की पुलिस के साथ सर्चिंग के लिए जंगल में उतर गए। एसपी का कहना है कि रातभर वह जंगल में सर्चिंग करेंगे। जिससे बदमाश क्षेत्र में किसी भी तरह की वारदात को अंजाम नहीं दे सकें। 4 मार्च को अगरा के चेंटीखेड़ा गांव के किसान पूरन सिंह कुशवाह के अपहरणकांड और गोरस में बदमाशों की ओर से किसानों से मारपीट के बाद, एसपी ने इसे चुनौती के रूप में लिया था। हालांकि किसान अपहरणकांड में पुलिस पहले ही 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन इसके बाद भी तीन आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए गेहूं की फसल पर जेसीबी चलवाकर नष्ट कर दिया था।  यही वजह हैं, कि मंगलवार रात अगरा के जंगल में बदमाशों की मूवमेंट की सूचना पर खुद ही एसपी जंगल में उतर गए।

बदमाशों के लिए अभिमन्यु चक्र 

एसपी ने थानों की अलग-अलग टीम बनाकर घेराबंदी करके सर्चिंग करवाई है। जिससे बदमाश किसी भी तरह बचकर नहीं निकल सकें। अगरा थाना के अपहरण कांड के इनामी फरार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक चंबल जोन राजेश चावला की ओर से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष निर्देश दिए गए थे। इसके पालन में एसपी आलोक कुमार के निर्देशन में एसडीओपी अनुभाग विजयपुर निर्भय सिंह अलावा के मार्गदर्शन में थाना आगरा इनामी फरार बदमाश शैलू उर्फ शैलेंद्र, छोटया उर्फ रणधीर यादव, समरथ यादव पर 25 हजार का इनाम द्वारा घोषित किया गया था।  


  

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh