जबलपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, टक्कर मारने के बाद कार भी पलटी

Sunday, Sep 08, 2024-12:29 PM (IST)

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार ने  बाइक में टक्कर मार दी और इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह घटना बेलखेड़ा थाना क्षेत्र की है हादसा इतना भीषण था की टक्कर मारने के बाद मौके पर कार भी पलट गई, सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गंभीर घायल एक युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया, दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तीनों मृतक माता-पिता और बेटे थे जबलपुर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दमोह से आए थे। दमोह जिले के रहने वाले प्रेम सिंह अपनी पत्नी शील रानी और बेटे मोहन के साथ तहरवीं के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जबलपुर आए थे बेलखेड़ा के पास में पहुंचे ही थे तभी सामने से आ रही कार ने उनको टक्कर मार दी तीनों बाइक सहित नीचे जमीन पर गिर गए मौके पर प्रेम सिंह और उनकी पत्नी की मौत हो गई।

PunjabKesariमोहन गंभीर रूप से घायल थे उसे अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही बेलखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी कार में भी दो लोग सवार थे उनको इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News