तीन सगी बहनों ने एक ही रस्सी से पेड़ पर लगाई फांसी, नई रस्सी किसने खरीदी... जांच से खुलेगा मौत का राज

7/27/2022 1:11:20 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में तीन बहनों ने एक ही रस्सी से पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है। रात 2 बजे जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां तीनों बहनो का पोस्टमार्टम किया का रहा है। घटना में उनकी हत्या हुई है या आत्महत्या की है, अभी पुलिस इसकी जांच कर रही है। 

घटना मंगलवार देर रात 11 बजे की है। जहां जावर थाना अंतर्गत भामगढ़ ग्राम में कोटापेट फाल्या में आदिवासी परिवार की 3 सगी बहनों ने आत्महत्या कर ली। परिवार में पिता जामसिंह का निधन हो चुका है। इनकी 5 बेटियां और 3 बेटे हैं कुल 8 भाई बहन थे । इनमें से 3 बहनों सोनू, सावित्री और ललिता के शव मंगलवार देर रात एक ही रस्सी के साथ पेड़ से लटकते मिले।



एसपी विवेक सिंह के अनुसार सोनू(23) खंडवा के एसएन कॉलेज में पढ़ाई करती थी। उससे छोटी बहन सावित्री(21) की 3 महीने पहले ही शादी हो चुकी थी। वह कुछ ही दिन पहले मायके आई थी। ललिता(19) ने पढ़ाई छोड़ दी थी। वह घर पर रहती थी और मजदूरी करती थी। बड़ी बहन चंपक ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले ही फोन पर तीनों बहनों से बात हुई थी। वो मुझे घर बुला रही थीं। मैंने उनसे जिरोती अमावस्या पर आने का कहा तो सोनू ने कहा कि 1 तारीख से हॉस्टल खुलने वाले हैं। फिर वह खंडवा चली जाएगी। थोड़ी देर बात घटना की सूचना मिल गई। वहीं पुलिस और फॉरेंसिक टीम के अनुसार, प्राथमिक दृष्टि से यह एक सुसाइड केस है। बाकी पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।



जावर थाना पर प्रभारी शिवराम जाट के अनुसार मामला आत्महत्या का हो सकता है । उन्होंने बताया कि जिस रस्सी से फंदा लगाया गया था वह नई थी। यह जांच का विषय है कि यह रस्सी कौन खरीद के लाया था। फिलहाल आत्महत्या क्यों कि इसका कारण अज्ञात है। जल्द ही उसे भी पता लगा लिया जाएगा।

meena

This news is Content Writer meena