तालाब में नहाने गई तीन बहनों की डूबने से मौत, गांव में छाया मातम

5/10/2022 2:12:55 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): मंदसौर के दलावदा में मंगलवार को एक ह्रदय विदारक घटना में तीन बहनों की मौत हो गई। दरअसल तीनों बहनें गांव के नजदीक बने तालाब में नहाने गई थी। उसी दौरान यह हादसा हुआ। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है। वही परिवार का भी रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने तीनों बच्चियों के शवों को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

PunjabKesari
मंदसौर के दलावदा गांव में मंगलवार सुबह नहाने गई तीन बहनों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दो सगी बहनें और एक परिवार की ही बालिका गांव के समीप बने तालाब में नहाने गई थी। उसी दौरान वे तीनों डूब गई। परिवारजनों ने ढूंढने की कोशिश की लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों मृतिकाओं की उम्र महज 13,14 और 16 वर्ष है। सीतामऊ पुलिस ने तीनों के शवों को तालाब से निकलवाकर नजदीकी सीतामऊ स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया। जहां इनका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

PunjabKesari

घटना के बाद से गांव में शोक की लहर, सीएम ने जताया दुःख
एक ही परिवार की तीन बहनों का दुखद निधन होने के बाद इनके परिवार ही नहीं गांव में भी शोक की लहर है। बच्चियों के माता पिता और परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद क्षेत्र के विधायक और मंत्री हरदीप सिंह डंग के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। साथ ही परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News