पन्ना में तीन युवकों ने मिलकर की युवक की हत्या, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

2/8/2022 4:05:16 PM

राजनांदगांव (बसंत शर्मा): मध्य में क्राइम रेट घटने के वजह लगातार बढ़ रहा है। पन्ना जिले में तीन युवकों ने मिलकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना राजनांदगांव शहर के वार्ड एक स्थित बाबू टोला क्षेत्र की है। आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

हत्या के बाद घर के पीछे फेंका शव

पुलिस ने बताया कि मृतक विजय खरे, बाबू टोला क्षेत्र का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि देर रात उसका विवाद तीन युवकों के साथ हुआ था। इसके बाद आरोपियों ने मिलकर उसके चेहरे पर वार करते हुए, उसे मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को घर के पीछे फेंककर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश बढ़ई ने कहा कि इस मामले में कुछ संदेहियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जिनकी तलाश की जा रही है। बाबू टोला में हुए इस सनसनीखेज वारदात से लोगों में दहशत है। आरोपियों ने मृतक विजय खरे के चेहरे पर वार कर उसे मौत के घाट उतारा है। इस मामले में पुलिस को तीन संदेहियों के बारे में सूचना मिली है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News