मंदिर की गली में घर के सामने फेंके मांस के टुकड़े, आक्रोशित जैन समाज बोला- कार्रवाई नहीं हुई तो चुनाव में लिया जाएगा बदला

6/7/2023 5:06:07 PM

टीकमगढ़ (राजेश मिश्रा ): टीकमगढ़ शहर की नंदीश्वर कॉलोनी में जैन समाज के एक व्यक्ति लुईस चौधरी के घर के सामने मांस के टुकड़े फेंके जाने को लेकर जैन समाज इतना आक्रोशित हो गया कि आगामी चुनाव को लेकर प्रदेश सरकार को चेतावनी दे डाली। उक्त मामले से माहौल बिगड़ने की स्थिति बन गई। आक्रोशित होने की वजह ये बताई जा रही है कि जिस सड़क पर मांस फेंका गया, उसी सड़क पर आगे जैन समाज का नवीन मंदिर स्थित है।

पीड़ित लुईस चौधरी ने बताया कि उनके घर के पास ही एक वर्ग विशेष का परिवार रहता है, उसी परिवार की महिला ने ये मांस के टुकड़े फेंके हैं। हालांकि उक्त मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने तत्काल दोनों थानों कोतवाली व देहात थाना पुलिस को मौके पर भेजा। साथ ही तहसीलदार आरपी तिवारी भी मौके पहुंचे। उक्त मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी मनीष कुमार व देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव दलबल के साथ मौके पर पहुंची और स्थिति संभालने के प्रयास किए। जैन समाज के पदाधिकारी लुईस चौधरी ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी कार्यवाही नहीं की गई तो जैन समाज इसका बदला चुनाव में लेगा।

meena

This news is Content Writer meena