सादे कपड़ों में रात 1 बजे जुआरियों के अड्डे पर पहुंच गई दबंग लेडी TI,7 BJP कार्यकर्ता किए गिरफ्तार

8/5/2021 2:48:13 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मैं राजेंद्र नगर थाने की टीआई हुं, जैसे बैठे हो वैसे ही बैठे रहना, ये कोई फ़िल्मी डायलॉग नहीं है बल्कि इंदौर के राजेंद्र नगर थाने की दबंग टीआई अमृता सोलंकी का नया अंदाज है। एक जुए के अड्डे पर छापा मार सात जुआरियों को गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने मौके से ताश पट्टी और एक लाख 6 हजार रूपए जब्त किए। वही सूत्रों की माने तो आरोपी इंदौर के भाजपा विधायिका के समर्थक बताए जा रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर की राजेंद्र नगर थाना पुलिस को रात एक बजे सूचना मिली थी कि ट्रेजर टाउन में कुछ लोग रोजाना जुआ खेलने आते हैं। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो कईं गाड़ियां खड़ी हुई दिखाई दी। टीआई ने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू की और कार्रवाई करने घुस गई। जैसे ही आरोपियों  के रुप में पहुंची। आरोपी जुआं खेलते मिल गए। टीआई ने उस वक्त मुंह ढक रखा था। उन्होंने पर्दा हटाया और कहा मैं टीआई राजेंद्र नगर। जैसे बैठे हो वैसे ही बैठे रहना। उसके बाद उन्होंने पीछे खड़े पुलिसकर्मियों को बुलाया और आरोपी  दौलत लखानी, किशन बसंतवानी, ललित परानी, विमल पंजाबी, रवि ठाकुर, रोशन माखीजा और विजय ममतानी को गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

पुलिस ने मौके से मोबाइल, ताश-पत्ती और एक लाख छह हजार रुपये नगदी जब्त कर लिए। वही सूत्रों की माने तो आरोपी इंदौर के भाजपा विधायिका के समर्थक बताए जा रहे हैं। जब आरोपियों को थाने ले जाने की बारी आई तो एक आरोपी ने कहा मैडम थाने में क्या करना है। जो बात हो यहीं कर लेते हैं। हिसाब (लेनदेन) यहीं पर कर लेते हैं। टीआई ने फटकार लगाई और सभी को गाड़ी में बैठा कर थाने रवाना कर दिया। सभी आरोपियों पर पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News