अपने ही थाने में गिरफ्तार हो गए TI, वजह जान कर हैरान रह जाएंगे आप

4/5/2021 7:05:03 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): जबलपुर हाईकोर्ट के निर्देश पर गौरिहार TI जसवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हाईकोर्ट ने हत्या के मामले की डायरी पेश न करने पर TI के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। कोर्ट के आदेश पर रविवार को लवकुशनगर SDOP पीएल प्रजापति ने थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर हाईकोर्ट के निर्देश पर CJM छतरपुर के सामने पेश किया। जहां से उन्हें जबलपुर कोर्ट में सोमवार को मय डायरी पेश करने के लिए भेज दिया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गौरिहार थाना इलाके में वर्ष 2017-18 हत्या के प्रयास के मामले में हाईकोर्ट ने 20 मार्च को डायरी तलब की थी। आरोपी के जमानत आवेदन पर सुनवाई के लिए हाईकोर्ट ने डायरी तलब की थी, लेकिन पुलिस ने डायरी पेश नहीं की। इधर आरोपी को जेल भेज दिया।

हाईकोर्ट ने आदेश की अवमानना करने पर थाना प्रभारी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर डायरी के साथ कोर्ट में प्रोड्यूस करने के आदेश दिए थे। जिस पर पुलिस ने रविवार को कार्रवाई की है। वहीं, पुलिस विभाग के सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने डायरी पेश की थी, लेकिन समय से न्यायालय की डेस्क तक नहीं पहुंच सकी। वहीं, डायरी पेश नहीं करने पर कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया था। जिस पर लवकुशनगर SDOP पीएल प्रजापति गौरिहार थाना प्रभारी जसवंत सिंह और डायरी को रविवार की शाम लेकर जबलपुर रवाना हो गए। जिन्हें सुबह 10.30 बजे हाईकोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं मामले को लेकर SP सचिन शर्मा का कहना है कि एसपी सचिन शर्मा का कहना है, कि कोर्ट के गिरफ्तारी वारंट पर अमल कर मय डायरी के पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari