कोरोना काल में बैंड-बाजा से हुई TI की विदाई, कांग्रेस ने उठाए सवाल

7/31/2020 3:39:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक तरफ कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए सरकार और नगर निगम मास्क और सोशल डिस्टेंसिग का आवाह्न कर रही है तो वहीं दूसरी ओर शहर में थाना प्रभारी की विदाई समारोह का कार्यक्रम नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहा है। इसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता नरेद्र सिंह सलूजा ने मध्य प्रदेश सरकार पर ट्वीट के जरिए सवाल उठाए हैं।

PunjabKesari

थाना प्रभारी की विदाई समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। वीडियो में बैंड-बाजे के साथ एक शानदार विदाई के साथ दिखने वाले शख्स इंदौर में पदस्थ रहे मल्हारगंज टीआई संजय मिश्रा हैं।

PunjabKesari

वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस प्रवक्ता नरेद्र सिंह सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रदेश के मुख्यमंत्रीजी, गृहमंत्रीजी, आपने कल ही यह निर्णय लिया था कि अब प्रदेश में कोईं भी जनप्रतिनिधि कार्यक्रम नहीं करेगा, भीड़ नहीं, सामाजिक-राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होंगे। सबसे पहला उसका मज़ाक़ इंदौर के यह टीआई उड़ा रहे है। इंदौर में 311 मौत हो चुकी है और ये स्वागत करवा रहे है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बैंड बाजे, धार्मिक कार्यक्रम सब बंद है, बैंड बाजे पर पाबंदी है। वहीं इस मामले को लेकर इंदौर के डीआईजी ने जांच करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इसमें निश्चित ही पालन होना चाहिए इसके लिए सीएसपी को जांच के लिए बोला है। गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना काल के नियमो को तोड़ने पर ग्वालियर थाना प्रभारी पर कार्रवाई हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News