हैवानियत का नंगा नाच, मासूम को पेड़ से बांधकर मारा बाद में पत्थर से कुचला सिर

1/22/2019 3:07:08 PM

इंदौर: जिले में हत्याओं के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामले में 13 साल के एक बच्चे की नृशंश हत्या की गई है। बंद पड़ी फैक्ट्री में मृतक के हाथ पेड़ से बांधकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और फिर उसका सिर कुचल दिया गया। 3 दिन से लापता बच्चे का शव सोमवार दोपहर को मिला है। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। यहां के गोविन्द नगर खारचा का रहने वाला सातवी कक्षा का छात्र योगेश चौहान शुक्रवार 18 जनवरी की शाम से अपने घर से लापता था। वह अपनी मां को थोड़ी देर में आने का कहकर घर से बाहर निकला, लेकिन उसके आधे घंटे बाद ही उसका मोबाइल बंद हो गया था। तब से परिजन लगातार उसे तलाशते रहे, नहीं मिलने पर रात 12 बजे उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। लेकिन बहुत खोजने पर भी वह नहीं मिला। सोमवार दोपहर पुलिस ने एक अज्ञात शव की शिनाख्त करने के लिए उसकी मां को बुलाया, जिसमें मां ने अपने बेटे योगेश के रुप में पहचान की।

बता दें कि, योगेश की तलाश में जुटी पुलिस को सोमवार दोपहर सूचना मिली कि रेलवे क्रासिंग के नजदीक बंद पड़ी इशर स्टील फैक्ट्री के अन्दर एक किशोर की पेड़ से बंधी लहुलुहान लाश मिली है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश की मां से ही उसकी शिनाख्त करवाई। योगेश की हत्या करने से पहले हत्यारों ने उसके हाथ बांधे, फिर उसे पेड़ से बांधा और उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने उसके शव को खोला और मौके से उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR