''टाइगर जिंदा है'' पर शिवराज की सफाई, बोले- यह बात जनता और कार्यकर्ताओं के लिए कही

12/20/2018 4:21:53 PM

भोपाल: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने 'टाईगर जिंदा है' वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि, 'मैंने वह बात जनता और कार्यकर्ताओं को लेकर कही थी। हम जनता को किसी भी कीमत पर कोई तकलीफ नहीं होने देंगे। हमने जनता से वादा किया है अगर कोई गड़बड़ होती है तो हम उनके लिए लड़ेंगे।' 

'टाइगर जिंदा है' वाले बयान पर उन्होंने आगे कहा कि, 'यह बात तो अब आगे काम में दिखाई देगी।' कांग्रेस को सुझाव देते हुए उन्होंने कहा कि, वह अच्छा काम करें, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह प्रदेश की जनता के लिए चौकीदारी करेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि, वह चौकीदार की तरह ही खड़े होकर सरकार के कामकाज पर नजर रखेंगे। बीजेपी हारी नहीं है वोटों के अंक गणित में पिछड़ी है। वोट ज्यादा प्राप्त करने के बावजूद भी हम पिछड़ गए। लेकिन अब चौकीदारी का काम हमारे पास है। इसलिए विकास में सकारात्मक सहयोग करेंगे, लेकिन जनता को दिक्कत और गड़बड़ हुई या जनता को परेशानी हुई तो हम लोग मैदान में लड़ाई लड़ेंगे।

पूर्व सीएम शिवराज के बयान 'टाइगर जिंदा है' पर प्रदेशाध्यक्ष व जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने कहा है कि, बीजेपी का हर कार्यकर्ता शेर के समान जनता के बीच में उनके सुख-दुख के लिए लड़ाई लड़ता रहा है और आने वाले समय में भी लड़ाई लड़ते रहेगा। 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar