पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, बेटे ने मां और बहन के साथ मिलकर पिता को उतारा था मौत के घाट ,जानें पूरा मामला...

Thursday, May 30, 2024-09:54 AM (IST)

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बिघा गांव में हुई एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस कंट्रोल रूम में एडिशनल एसपी सीताराम ससत्या ने जानकारी देते हुए बताया है कि 25 मई को भागीरथ की उसके बेटे ने बहन और मां के साथ मिलकर हत्या की थी और भागीरथ की मौत को हादसा बताया था। महेंद्र ने दिगोड़ा थाना पहुंचकर बताया था कि उसके पिता भागीरथ छत से गिर गए हैं और उनकी मौत हो गई।

 पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंच गई थी। पंचनामा की कार्रवाई के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण मारपीट करना निकला था। पुलिस ने तत्काल मृतक की पत्नी और बेटे महेंद्र और बेटी मनीषा से पूछताछ शुरू की तीनों के बयान अलग-अलग थे।

PunjabKesariपुलिस ने तीनों से सख्ती के साथ की पूछताछ 

 जिसके बाद पुलिस ने सख्ती के साथ तीनों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मृतक के बेटे ने बताया कि पिता उसकी मां के साथ मारपीट करते थे। इसके अलावा घर वालों को भी परेशान करते थे 25 मई को विवाद ज्यादा बढ़ गया और तीनों ने मिलकर लाठी और डंडों से भागीरथ के साथ मारपीट कर दी और घटना के बाद मोहल्ले वालों और पुलिस को बताया था की छत से गिरकर पिता की मौत हुई है। पुलिस ने तीनों पर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News