छतरपुर में अकेलेपन से तंग आकर युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम

Saturday, Oct 05, 2024-01:16 PM (IST)

छतरपुर। (राजेश चौरसिया): जिले के बड़ामलहरा थाना क्षेत्र बाजना के ग्राम कचारी में एक युवक ने अपने ही घर की दहलान की बीम में लगे लोहे के कुंदे से रस्सी में फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। सुबह जब लोगों को जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, तब मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के पश्चात शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए बड़ामलहरा सिविल अस्पताल भेज दिया। जिसके पश्चात डॉक्टर हरगोविंद राजपूत ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार कचारी निवासी मृतक 35 वर्षीय लखन लाल अहिरवार जिसके पिता कालीचरण ने बताया कि उसका बेटा उससे बात नहीं करता था हमेशा लड़ता था। वह घर के एक अलग कमरे में रहता था। वह शादीशुदा भी था जिसके तीन बेटियां व एक बेटा है पर उसकी पत्नी ममता 2 माह पूर्व बच्चों को लेकर अपने मायके (सागर जिले) चली गई थी। बीती रात में वह अकेला अपने घर पर था घर के बाहर दहलान की छत में कुंदा लगा हुआ था जहां उस कुंदे में रस्सा बांधकर उसने फांसी लगा ली। सुबह पता लगते ही पुलिस को सूचना दी गई।

PunjabKesariअकेलापन बना मौत की वजह..

आत्महत्या की सही वजह क्या है यह अब तक स्पष्ट नहीं है। फिलहाल मामले में मृतक के पिता ने बताया कि वह अपनी पत्नी, बच्चों और मुझसे हमेशा लड़ता रहता था। उसने लड़-लड़कर पत्नी को मायके भगा दिया और घर में अकेला रहता था। और यही अकेलापन उसे कचोटता रहता होगा और उसने इस घटना को अंजाम दिया। हालांकि मामला चाहे जो भी है पर यह जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News