ड्राइवर ने पुलिस से बचने के लिए तेज रफ्तार चलते ट्रक से लगाई छलांग, हालत गंभीर

2/14/2019 11:18:32 AM

सिवनी: जिले से गुजरने वाले कश्मीर से कन्याकुमारी हाइवे नम्बर 7 लखनादौन मार्ग में कई किलोमीटर तक अफरा-तफरी मच गई जब एक 10 चक्का ट्रक ने ताबड़तोड़ गति से सड़क में आतंक मचा दिया।



जानकारी के अनुसार, पुलिस की पकड़ से बचने के लिए एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने जिसका नम्बर UP79T 5824 कई वाहनों को पछाड़ते हुए अंधा-धुंध दौड़ लगाई। ट्रक चालक ने न कोई डिवाईडर देखा और न ही कोई वाहन वह बिना जान की परवाह किए हाइवे पर भाग रहा था। जिसका पीछा पुलिस के कई वाहन कर रहे थे पूरा मामला किसी फिल्म के दृश्य से कम नही था।कई किलोमीटर तक पुलिस से पीछा करवाने के बाद कई बेरिगेट्स और डिवाइडर तोड़ते हुए कई वाहनों को ठोस देते हुए।



आखिरकार ट्रक चालक ने हाइवे से अपना दस चक्का ट्रक को सिवनी बालाघाट मार्ग पर डाल दिया। ट्रक चालक इस बात से अनजान था कि पुलिस ने वायरलेस से सभी मार्गो के साथ-साथ जंगलों में जाने वाले पहुंच मार्गो में भी उसे रोकने के लिए इंतज़ाम किए है। आखिरकार ट्रक चालक ने बरघाट के जंगलों मे अपने ट्रक को डाल दिया और चलते ट्रक से कूद कर भागने के प्रयास में पत्थर पर जा गिरा ओर गंभीर घायल हो गया। बताया जा रहा है कि सिवनी से गुजरने वाले हाइवे नम्बर 7 में गाय बैलों का अवैध परिवाहन जोरों पर हैं। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR