सरकारी टीचर ने Whatsapp स्टेटस पर लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद, नर्मदापुरम में तवा डैम के 9 गेट खोले, पढ़िए MP की बड़ी खबरें

7/15/2022 7:38:22 PM

सरकारी टीचर ने Whatsapp स्टेटस पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद, बताई ये वजह, उठी राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सरकारी टीचर द्वारा व्हाट्सएप पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाने पर विवाद खड़ा हो गया है। राष्ट्रीय हिंदू सेना ने कोतवाली में इसकी शिकायत की है।

दोनों बच्चे मेरे नहीं है, पत्नी को DNA के लिए बोला तो मानी नहीं...आत्महत्या से पहले युवक का वीडियो वायरल
ट्रेन के सामने युवक ने कूदकर की आत्महत्या मरने के पहले वीडियो बनाकर वायरल किया है जिसमें अपनी पत्नी पर गंभीर लगाए लगाए हैं। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करंट लगने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत... मचा हड़कंप
छिंदवाड़ा के परासिया थाना अंतर्गत शिवपुरी चौकी के ग्राम खैरी चेतू में खेत में करंट लगने से तीन युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक खेत के कुएं पर बिजली के बोर्ड के नजदीक मृत अवस्था में दिखाई दिए थे।

बारिश के चलते नर्मदा का जलस्तर बढ़ा, दो महीने पहले ही खोलने पड़े तवा डैम के 9 गेट, इटारसी में बाढ़
नर्मदापुरम और प्रदेश में कई जिलों में भारी बारिश के चलते नर्मदापुरम में तवा डैम के गेट खोलने पड़े। आज सुबह साढ़े 5 बजे 7 गेट खोले गए। पानी की आवक को देखते हुए साढ़े 9 बजे और दो गेट खोल दिए गए है। इटारसी में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई है। कई क्षेत्रों में बाढ़ का पानी भर गया है।

फायरिंग से दहला अशोकनगर, शख्स को घर से बाहर बुलाकर बाइक सवारों ने मारी गोली
अशोकनगर शहर में सरेआम गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस सनसनीखेज मामले में मोहरी रोड पर 45 वर्षीय प्रवेश साहू बामनखेड़ी निवासी को बीती रात करीब 8:30 बजे गोली मारी गईं है।

MP हाउसिंग बोर्ड उज्जैन कार्यालय का क्लर्क 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, मकान नामांकन के लिए मांगी थी रकम
लोकायुक्त पुलिस ने मप्र हाउसिंग बोर्ड उज्जैन कार्यालय के लिपिक को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लिपिक ने देवास निवासी एक व्यक्ति के मकान नामांतरण के लिए रिश्वत की थी।

कांग्रेस में लगातर बढ़ रही अंतर्कलह, अब इस नेता ने दिया इस्तीफा
सीहोर में कांग्रेस की अंतर्कलह थमने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले तो नगरीय निकाय और त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनावो में टिकट वितरण को लेकर वरिष्ठ नेताओं और जिम्मेदार पदाधिकारियों की खूब घमासान हुई लेकिन चुनावों के बाद भी अंतर्कलह सड़कों पर दिखने लगी है।

ग्वालियर में अपनों से सुरक्षित नहीं बेटियां, 6 साल की बच्ची से घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश
ग्वालियर शहर में मासूम बच्चियां घरों में भी सुरक्षित नहीं है। यहां अपने ही रिश्तेदार बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रही हैं। बीते एक पखवाड़े में यह दूसरी घटना है। जब एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ अक्सर उसके घर आने वाले युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की।

नर्मदा में बरसाती नदी नालों का दूषित पानी मिलने से हजारों मछलियां मरी, फैली दुर्गंध
खरगोन जिले के कसरावद तहसील के ग्राम नावड़ातोडी़ में नर्मदा नदी के किनारे हजारों की संख्या में मछलियां मरी हुई अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीण जब सुबह नर्मदा स्नान करने पहुचे तो उनको किनारों पर बड़ी संख्या में मरी हुई मछलियां दिखी, तो इसकी सूचना मत्स्य विभाग को दी गई।

स्वर्णबाग अग्निकांड की एकमात्र गवाह ने जहर खा कर की आत्महत्या की कोशिश, उठे सवाल
इंदौर के विजय नगर थाने क्षेत्र के स्वर्ण बाग कॉलोनी में हुए, भीषण अग्निकांड में 7 लोगों की मौत हो गई थी। इस अग्निकांड की चार्ट शीत ही अभी कोर्ट में पेश हुई है, अग्निकांड के मुख्य आरोपी को अभी सजा होना बाकी है, लेकिन इसी बीच अग्निकांड की एकमात्र सरकारी गवाह (सना) ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया है।

मतगणना के लिए कांग्रेस ने बनाई रणनीति, संजय शुक्ला बोले- भाजपा की गड़बड़ी की कोशिशों को नाकाम करना है
इंदौर नगर निगम के निर्वाचन की मतगणना के पूर्व आज कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता एक साथ जमा हुए इन कार्यकर्ताओं में जो मतगणना के अभिकर्ता हैं, उन्हें वरिष्ठ नेताओं के द्वारा यह निर्देश दिया गया कि पार्षद का प्रत्याशी जीत जाए तो भी हमें टेबल नहीं छोड़ना है।

संजय शुक्ला बोले- भाजपा की निश्चित हार को देखकर मतगणना में धांधली के आदेश, राज्य निर्वाचन अधिकारी सरकार के हाथ की कठपुतली बने
कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि नगरीय निकाय के चुनाव में पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की निश्चित हार को देखकर मतगणना में गड़बड़ी करने की तैयारी सरकार के इशारे पर की गई है। राज्य निर्वाचन अधिकारी ने जो फैसले लेकर आज सूचित किया है वह गड़बड़ी की ओर संकेत करते हैं।

meena

This news is Content Writer meena