कांग्रेस ने की BJP की बोलती बंद, शिवराज सिंह को सौंपे कर्जमाफी के सबूत

5/7/2019 1:41:26 PM

भोपाल: कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद मध्य प्रदेश में सबसे चर्चित मुद्दा किसान कर्जमाफी का रहा है। जहां विपक्ष में बैठी बीजेपी इस मुद्दे को लेकर लगातार आरोप लगा रही है भुनाने में लगी है। वहीं कांग्रेस ने इस सब पर रोक लगाने के लिए आज कर्ज माफी के सबूत बीजेपी के सामने पेश किए।





जानकारी के अनुसार, बीजेपी के आरोपों को निराधार साबित करने के लिए कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल सुरेश पचौरी की अगुवाई में 21 लाख कर्ज माफी वाले किसानों की प्रमाणित सूची के साथ पूर्व सीएम शिवराज के घर पहुंचा। इस प्रतिनिधिमंडल में चंद्रप्रभाष शेखर, मंत्री पीसी शर्मा, शोभा ओझा, नरेन्द्र सलूजा, राजीव सिंह, भूपेन्द्र गुप्ता, प्रकाश जैन, जेपी धनोपिया, मांडवी चौहान, कैलाश मिश्रा आदि उपस्थित थे।

सीएम कमलनाथ को किसानों की सूची पूर्व सीएम को सौंपते हुए कहा है प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि ‘यह कर्ज माफी का प्रमाण है, अब कर्ज माफी को लेकर आप व आपकी पार्टी कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाना बंद करें’।

बता दें  कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस का मुख्य मुद्दा कर्जमाफी रहा है। जिसमें उन्होंने सरकार बनने के दस दिन के अंदर किसान कर्जमाफी का वादा किया था। जिसको लेकर बीजेपी कांग्रेस में हमेशा आरोप प्रत्यारोप लगते रहे हैं। अब कांग्रेस ने शिवराज सिंह को मिलकर यह सबूत सौंपे है। ये सबूत बीजेपी के आरोपो पर लगाम लगा सकेंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR