खुद को बताया पंजाब के पूर्व सीएम का नाती, अधिकारियों को दी धमकी, सरकार आने दो सबके चेहरे याद हैं

8/5/2020 12:39:41 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह का नाती बताकर एक युवक ने इंदौर के स्वास्थ्य अधिकारियों को धमकाया। बताया जा रहा है कि युवक देर रात स्वास्थ्य अधिकारी के दफ्तार पहुंचा और कोरोना संक्रमित मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले को सील करने की मांग करने लगा। दरअसल बलजीत सिंह नाम का शख्स रविवार रात सीएमओ प्रभारी पूर्णिमा डगरिया के दफ्तर पहुंचा और मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले को सील न करने पर सवाल उठाने लगा।

PunjabKesari

युवक का कहना था कि आम जनता के संक्रमित होने पर पूरी गली को सील कर दिया जाता है, लेकिन मंत्री के संक्रमित होने पर भी उनके बंगले पर स्टाफ तैनात है। बहरहाल इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने जानकारी जुटाई तो पता चला की यह काम लोक निर्माण विभाग का है, लेकिन कुछ देर तक दफ्तर में चले हंगामे के कारण महिला अधिकारी ने कोतवाली थाना पुलिस को युवक के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया। वहीं रिकॉर्डिंग में आप साफ सुन सकते हैं की खुद को बेअन्तसिंह का नाती बताते हुए शख्स ने धमकी भी दी, कि हमारी सरकार आने दो, सबके चेहरे याद हैं, पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन युवक को न्यायालय पेश करने पर न्यायालय ने उसे जमानत दे दी।

बहरहाल युवक की मांग तो कुछ हद तक जायज ही थी, और स्वास्थ्य विभाग की प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी को इस बात की जानकारी भी नही थी, कि आखिर कोरोना संक्रमित होने पर बंगला सील करने का कार्य किस विभाग के पास है। युवक जब महिला अधिकारी से बात कर रहा था, उस वक़्त महिला अधिकारी ने फोन पर किसी अन्य अधिकारी को फोन कर इस बात की जानकारी मांगी। युवक ने अंत में खुद की सरकार आने पर महिला अधिकारी को देखने की धमकी भी दे डाली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News