अरविंद भदौरिया का कुर्ता खींचे जाने पर नरेंद्र सिंह तोमर ने साधी चुप्पी, बोले,- मुझे नहीं है मामले की कोई जानकारी

4/24/2022 4:08:07 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): राजधानी भोपाल में अमित शाह के दौरे को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि उनके दौरे से पार्टी को मजबूती मिलेगी। लेकिन उन्होंने मंच पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के कुर्ता खींचे जाने के सवाल पर सवाल को टालते हुए कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

भदौरिया का कुर्ता खींचने पर तोमर ने साधी चुप्पी  

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अमित शाह के दौरे के दौरान जंबूरी मैदान में उद्बोधन देते वक्त सम्मान में अरविंद भदौरिया की खड़े होने पर नरोत्तम मिश्रा ने अरविंद भदौरिया को कुर्ता खींचकर बैठने को बोला था। इस विषय पर अब जमकर सियासत हो रही है। कांग्रेस नेता दावा कर रहे हैं कि बीजेपी के अंदर बेहद सियासी उठापटक मची हुई है और आने वाले 2023 के इलेक्शन में जिसका कांग्रेस को फायदा मिलेगा।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को भोपाल में थे। भोपाल के जंबूरी मैदान में उनका कार्यक्रम था। कार्यक्रम में कुछ ऐसा हुआ कि नरोत्तम मिश्रा ( Narottam Mishra) विपक्ष के निशाने पर आ गए। कांग्रेस का कहना ता कि जो कुछ भी जंबूरी मैदान में हुआ, वह भाजपा की अंतर्कलह को दर्शाने के लिए काफी है। बीजेपी में लोग एक दूसरे से कितनी नफरत करते हैं।

दरअसल, अमित शाह से पहले मंच पर सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) संबोधन के लिए आ रहे थे। जैसे ही शिवराज डायस की ओर आगे बढ़ ही रहे थे कि, पीछे बैठे मंत्री अरविंद भदौरिया खड़े होकर ताली बजाने लगे। जब भदौरिया ताली बजा रहे थे, तो उनके बगल में बैठे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, अरविंद भदौरिया का कुर्ता खींचकर उन्हें वापास नीचे बैठा देते हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News