सनातन धर्म के सूर्य थे स्वरूपानंद सरस्वती: CM शिवराज सिंह, BJP-RSS में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा: भूपेश बघेल

9/12/2022 6:11:25 PM

सनातन धर्म के सूर्य थे स्वरूपानंद सरस्वती: CM शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ब्रम्हलीन स्वामी के चरणों में प्रणाम करते हुए कहा कि वे सनातन धर्म के सूर्य थे।

कमलनाथ चीतों पर सवाल खड़े कर रहे हैं? नरोत्तम मिश्रा

कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री (home minsiter of mp) ने कहा देखिए, चीते पूरे हिंदुस्तान में कही भी नहीं है और यह देश के लिए गौरव की बात है। क्योंकि वह मध्यप्रदेश में आ रहे हैं। यह मध्यप्रदेश के लिए गौरव की बात है।

BJP-RSS में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा: भूपेश बघेल

सीएम बघेल ने कहा भारतीय जनता पार्टी (bjp) और संघ के बीच दरार आ गई है! और इस दरार को भरने के लिए ही समन्वय की बैठक की जा रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बांटे लाभान्वित परिवारों को पट्टे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) द्वारा लाभान्वित परिवारों को पट्टे बांटे गए। 2018 में अतिक्रमण मुहिम में अपने घर मकान खोने वाले आवासहीनों को इस कॉलोनी में बसाया जाएगा। 

पुलिस की कार्रवाई से पहले ही फरार हुआ अवैध मांस संचालक

महाकाल मंदिर (mahakal temple) के आसपास संचालित होने वाली अवैध मांस की दुकान (illegal meat shop) पर पुलिस ने कार्रवाई की। कोट मोहल्ला क्षेत्र में संचालित होने वाली दुकान की खबर मिलते ही पुलिस कार्रवाई के लिए पहुंचे तो दुकानदार फरार हो गया। 

2 हजार रूपये के लिए युवक की हत्या

चंद पैसों के लिए एक शख्स ने अपने ही साथी की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी।पुलिस ने दबिश देकर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

शिवपुरी में 11 साल के लड़के के साथ कुकर्म

शिवपुरी में 11 साल के लड़के के साथ कचौड़ी-समोसा खिलाने के बहाने एक 22 साल के पड़ोसी ने कुकर्म कर दिया। मामला शिवपुरी के लुकवासा का है। 

बदमाशों ने चटकाएं सरकारी शराब की दुकान के ताले

जगदलपुर में अज्ञात चोरों ने शहर के एक सरकारी शराब की दुकान (government liquor shop) को अपना निशाना बनाते हुए वहां रखे लाखों रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया।

गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, ट्रेलर में घुसी कार, 2 की मौत

दुर्ग में ट्रेलर में तेज रफ्तार कार पीछे से घुस गई। हादसे में कार चालक के साथ ही प्रसाद बांट रहे 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए।

बोरे में लाश मिलने से फैली सनसनी, जांच कर रही पुलिस

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में बोरे में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News