11 जुलाई को रीवा में रोड शो करेंगे मामा शिवराज, चंद्राकर ने कवासी लखमा को बोला ''आइटम गर्ल''

7/10/2022 7:00:46 PM

11 जुलाई को सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आएंगे रीवा

11 जुलाई को सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा आएंगे। सीएम सुबह 11 बजे से रोड शो (Road Show) करके भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

अजय चंद्राकर ने मंत्री कवासी लखमा को बोला सरकार की 'आइटम गर्ल'

अपने बयान तेजतर्रार को लेकर सुर्खियों में रहने वाले विधायक अजय चंद्राकर (bjp mla ajay chandrakar) ने एक बार फिर से राज्य सरकार (state government) के ही एक मंत्री को लेकर ऐसा बयान दिया है। जिसके बाद विधायक अजय चंद्राकर (ajay chandrakar) एक बार फिर सुर्खियां बटोरते से नजर आ रहे हैं। दरअसल छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में लगातार खाद की कमी (lack of fertilizer) को लेकर सियासत जारी है। इसी बीच विधायक अजय चंद्राकर, खाद की कमी को लेकर राज्य सरकार (state government) के खिलाफ आंदोलन करते नजर आए।

भाजपा शासित राज्यों के लिए समान आबकारी नीति बनाएं: उमा भारती 

लंबे समय से मध्य प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार पर दबाव बना रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा को पत्र लिखकर भाजपा शासित राज्यों के लिए समान आबकारी नीति बनाने की अपील की है। नड्डा को इस बाबत शनिवार को लिखे पत्र में भारती ने मध्य प्रदेश की वर्तमान आबकारी नीति की आलोचना की है।

नकुलनाथ का हास्यास्पद बयान, वोट तो जनता देती है

तीन दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ (kamal nath) के बेटे और कांग्रेस सांसद नकुलनाथ (congress mp nakulnath) ने हास्यास्पद बयान दिया है। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने आप पर आरोप लगाया है कि आप सिर्फ कांग्रेस (congress) प्रत्याशी के लिए वोट मांगने आते हैं लेकिन आप खुद मतदान नहीं करते हैं। जिस पर जवाबी बयान देते हुए नकुलनाथ (nakulnath) ने कहा कि देखिय वोट तो जनता देती है। उन्होंने कहा क्योंकि भाजपा (bjp) इस चुनाव में हार रही है, वो कुछ भी झूठे आरोप लगा देती है। 

NSUI ने VIT collage के गेट के सामने पढ़ा चालीसा

मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में इन दिनों सीहोर जिले के बीआईटी कॉलेज (VIT collage) में हनुमान चालीसा (hanuman chalisa 2022) पढ़े जाने के बाद जुर्माना अब तूल पकड़ता जा रहा है। बीते दिन पहले वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के कुछ छात्रों ने कॉलेज के हॉस्टल में हनुमान चालीसा (hanuman chalisa read in hostel) का पाठ किया था। जिसकी वजह से उन पर 5 हजार का जुर्माना लगाया था। जुर्माने की खबर जैसे ही कॉलेज से बाहर आई, सिर्फ जिले भर में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में खलबली मच गई और इस पूरे मामले को एमपी सरकार (mp government) ने गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश भी दे दिए थे। 

नसरूल्लागंज में सीएम शिवराज का रोड़ शो, कमलनाथ के आरोपों पर दिए ये जवाब

सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) सीहोर जिले अंतर्गत गृह बुदनी के नसरूल्लागंज नगर परिषद (nasrullaganj nagar parishad) पहुंचे। नगरीय निकाय (urban body election 2022) के चुनावों को लेकर उन्होंने रोड शो (road show) कर बीजेपी (bjp) के प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की। नसरूल्लागंज में रोड शो के दौरान सीएम शिवराज (cm shivraj) ने पूरे शहर के वार्डो का भ्रमण कर नागरिकों से बीजेपी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की ।

जगहों के नामकरण को लेकर आमने सामने कांग्रेस-बीजेपी

छत्तीसगढ़ में चौक चौराहा और सड़कों के नामकरण (naming politics in chhattisgarh) को लेकर लंबे समय से राजनीति होती रही है। एक बार फिर छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में इस राजनीति ने नया रूप ले लिया है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (raipur) में जितने भी चौक चौराहे हैं और जो सड़कें हैं उनका नामकरण और नाम बदली किए जाने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) की 54वीं बैठक में पास हुआ है। जाहिर है नया रायपुर के चौक चौराहे और सड़कों का नाम अब बदल दिया जाएगा। 

2 साल के भाई का शव लेकर बैठा रहा मासूम, एंबुलेंस के लिए भटकता रहा पिता

मुरैना शहर में आठ साल का मासूम अपनी गोद में दो साल के भाई का शव लिए सड़क किनारे बैठा था। उधर मृतक का गरीब पिता अपने बच्चे के शव को घर ले जाने के लिए सस्ती रेट में वाहन तलाशता फिर रहा था। विचलित कर देने वाला यह द्श्य जिसने भी देखा उसकी आत्मा सिहर उठी और आंखों से आंसू निकल आए। मुरैना जिला अस्पताल से शव ले जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिला, लेकिन जब मामले ने तूल पकड़ा तो फौरन ही एंबुलेंस का इंतजाम हो गया। 

पत्नी से विवाद के बाद 2 साल की बेटी को मारकर करना चाहता था सुसाइड

इंदौर की एमआईजी थाना क्षेत्र के अनूप नगर में शनिवार रात को एक ऐसी वारदात सामने आई जिसको सुलझाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, पति का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। पति-पत्नी का विवाद शनिवार रात को इस हद तक जा पहुंचा कि पति ने पहले अपनी 2 साल की मासूम बेटी की हत्या करने की कोशिश की और इसके बाद खुद सुसाइड करने की धमकी देता रहा।

टैरर टैक्स के नाम मांगे पैसे, नहीं देने पर पैरों में गोली मारकर भागा आरोपी

मुरैना (morena) जिले के अंबाह कस्बे में गल्ला मंडी (galla mandi) के पास डायवर्सन रोड पर व्यापारी सोनू अग्रवाल की दुकान पर दो युवक टैरर टैक्स (terror tax) के रूप में शराब के लिए पैसे मांगने के लिए पहुंचे। लेकिन वहां काम कर रहे कर्मचारियों ने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया तो बदमाश ने पिस्टल (pistol) निकालकर दोनों के पैर में गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर व्यापारी सोनू के बड़े भाई बगल की दुकान से बाहर निकले। जिस पर बदमाशाें ने उन पर भी फायर करने की कोशिश की। लेकिन गोली नहीं चल पाई। इसके बाद दोनों बदमाश अपनी स्कूटी छोड़कर भाग निकले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News